Sanjay Dutt ने दी चौथी स्टेज के कैंसर को मात, 2 महीने पहले चला था पता

By: Vivhav Shukla
| Updated: 19 Oct 2020, 10:37 PM IST
Sanjay Dutt ने दी चौथी स्टेज के कैंसर को मात, 2 महीने पहले चला था पता
Sanjay Dutt recovered from cancer

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt recovered from cancer) ने कैंसर से जंग जीत ली है। संजू के एक दोस्त और ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल की मानें तो संजय दत्त अब कैंसर से ठीक हो गए हैं

 

नई दिल्ली। फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने इस बीमारी से जंग जीत ली है। संजू के एक दोस्त और ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल ने यह जानकारी दी। इतना ही नहीं कोकिलाबेन अस्‍पताल के सूत्रों ने भी इस खबर की पूष्टी की है। हालांकि अभी तक इस बात को लेकर कोई ऑफिशियली डिक्लेयर नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है बहुत जल्द संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता ये बात मीडिया से बताने वाले हैं।

'Badhaai Ho' के सीक्वल 'बधाई दो' में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर, जनवरी में होगी शूटिंग

दोस्त ने की पुष्टि

वहीं संजय दत्त के एक और दोस्त अजय अरोड़ा से मीडिया से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि वह बिल्कुल ठीक हो गया है, मैं पहले दिन से जानता था कि सब ठीक होगा।

Ankita Lokhande दुल्हन अवतार में आईं नजर, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

कुछ दिनों पहले सामने आया था वीडियो

कुछ दिनों पहले संजय दत्त (Sanjay Dutt) का एक वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो को संजय के हेयर स्टाइलिश आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। वीडियो में दिख रहा है कि न्यू हेयर कट लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वे वीडियो में कह रहे हैं कि मुझे सैलून आकर बहुत अच्छा लग रहा है, मैं जल्द कैंसर से बाहर निकलूंगा।

लीलावती हॉस्पिटल में हुई थी जांच

बता दें 8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होनी शुरु हुई थी। जिसके 3 दिन बाद उन्होंने लीलावती हॉस्पिटल में अपनी जांच करवाई। जांच में पता चला उन्हें चौथी स्टेज का लंग्स कैंसर है। लंग्स कैंसर की पुष्टी होने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल संजू बाबा का इलाज चल रहा था।