जन्मदिन पर रोमांटिक हुईं संजय दत्त की पत्नी मान्यता, गाया 'रॉकी' फिल्म का गाना 'क्या यही प्यार है...'

By:
| Published: 24 Jul 2018, 06:53 PM IST
जन्मदिन पर रोमांटिक हुईं संजय दत्त की पत्नी मान्यता, गाया 'रॉकी' फिल्म का गाना 'क्या यही प्यार है...'
manyata and sanjay dutt

वीडियो को देखने के बाद आपको लगेगा की वह कोई बेहतरीन सिंगर हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शामिल संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर3' को लेकर चर्चा में हैं और वह इन दिनों इस मूवी के प्रमोशन में काफी व्यस्त भी हैं। संजय दत्त की जिंदगी में उनकी तीसरी पत्नी मान्यता के क्या मायने हैं यह तो आप हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' में देख चुके होंगे। बहरहाल, संजय की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त का 22 जुलाई को जन्मदिन था और उस दिन को बेहतरीन बनाने के लिए संजू उनके साथ जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे। पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें वह संजय के लिए रोमांटिक अंदाज में सॉन्ग 'क्या यही प्यार है...' गा रही हैं।

 

संजय दत्त ने रखी थी पार्टी

बता दें कि मान्यता के जन्मदिन पर संजय दत्त ने पार्टी रखी थी। इस पार्टी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। वायरल वीडियो में मान्यता के अलावा संजय दत्त और उनके दोनों बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं। इसमें मान्यता संजय की पहली फिल्म 'रॉकी' का रोमांटिक सॉन्ग 'क्या यही प्यार है...' गा रही हैं। वीडियो में उनकी पत्नी ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं। साथ ही उनके गाने के साथ संजय भी सुर मिलाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद आपको लगेगा की वह कोई बेहतरीन सिंगर हैं।

Celebrations 🎉@maanayata #sanjubhai

A post shared by Kaykasshan A Patel (@kaykasshanapatel) on

मान्यता ने संजय के जीवन में दिया साथ

गौरतलब है कि हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक रिलीज हुई थी। इस बायोपिक से इस बात का खुलासा हुआ कि 'संजू' फिल्म बनने के पीछे मान्यता दत्त का ही हाथ है। बता दें कि संजू मूवी रिलीज होने के बाद संजय द्वारा निजी चैनल पर दिए इंटरव्यू में कहा था कि 'मान्यता उनके लिए असली हीरो से कम नहीं है। जिस वक्त वह सजा काट रहे थे उस वक्त वह न केवल उनके बच्चों की देखभाल कर रही थीं बल्कि उन्हें भी हौसला दे रही थीं।'

Show More