scriptSapna Chaudhary को बस में रात-भर शराबी ने किया परेशान, लेकिन इस कारण नहीं कर पाईं कुछ | Sapna Chaudhary was disturbed by a drunkard in the bus | Patrika News
बॉलीवुड

Sapna Chaudhary को बस में रात-भर शराबी ने किया परेशान, लेकिन इस कारण नहीं कर पाईं कुछ

सपना चौधरी ने अपने पुराने दिनों को किया याद
बस में एक शराबी ने रात भर किया परेशान

Dec 23, 2020 / 03:02 pm

Sunita Adhikari

sapna_chaudhary.jpg

Sapna Chaudhary

नई दिल्ली: हरियाणा डांसर सपना चौधरी ने आज अपनी पहचान पूरी दुनिया में बना ली है। लेकिन गांव के एक छोटे से स्टेज से फिल्म के सेट पर पहुंचने का सफर आसान नहीं था। अपने पिता के निधन के बाद सपना के परिवार को आर्थिक संकट झेलना पड़ा था। जिसके कारण वह अपनी 12वीं के बाद की पढ़ाई भी पूरी नहीं कर पाई। एक इंटरव्यू में सपना ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया।
रात भर करती थीं शो

उन्होंने बताया कि साल 2008 में पिता की मौत के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई थी। आर्थिक हालात खराब होने के कारण वह रात भर शो करती थीं। उसके बाद सुबह-सुबह जाया करती थीं। लेकिन थकान के कारण वह स्कूल में ही सो जाती थीं। स्कूल के मामले में उनकी मां काफी सख्त हुआ करती थीं। अगर सुबह भी वह शो करके आई हैं तो भी उन्हें स्कूल जाने के लिए कहती थीं। सपना ने बताया कि उन्होंने सिर्फ सातवीं तक ही रेग्युलर पढ़ाई की। उसके बाद वह नियमित रूप से स्कूल नहीं जा सकीं।
रोल के बदले डोनल बिष्ट के सामने फिल्ममेकर ने रखी अपने साथ सोने की डिमांड, एक्ट्रेस ने तुरंत किया ये काम

बस में शराबी ने किया परेशान

सपना ने उस किस्से के बारे में भी बताया जब शो से लौटते हुए बस में उनका सामना एक शराबी से हुआ। सपना ने बताया, ‘मैं अपनी मां के साथ जींद से शो करके वापस लौट रही थी। बस पूरी तरह खाली थी और मैं एक सीट पर जाकर सो गई। लेकिन इस बीच एक शराबी टॉफियां खाकर मेरे ऊपर फेंक रहा था। काफी देर तक वह ऐसा करता रहा। जिससे मैं परेशान होकर उठ गई।’ सपना ने आगे बताया कि मैंने अपनी मां को इस बारे में कुछ नहीं बताया, वरना वो डर जातीं और कहतीं कि इस लाइन को छोड़ दो।
Alia Bhatt ने रणबीर कपूर से शादी पर किया बड़ा ऐलान, बताया कब बनेंगी दुल्हनियां

आईएएस का करतीं ट्राई

इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि अगर वह डांस व सिंगिंग के पेशे में न आतीं तो क्या करतीं? इसपर सपना ने कहा, मैंने मजबूरी में आकर इस लाइन में आई थी। उस वक्त हमारे इतने भी पैसे नहीं थे कि मैं स्कूल की फीस भर पाऊं। ऐसे में अगर मेरे पिता का निधन नहीं होता और हालात इतने खराब नहीं होते तो मैं आईएएस के लिए ट्राई करती।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sapna Chaudhary को बस में रात-भर शराबी ने किया परेशान, लेकिन इस कारण नहीं कर पाईं कुछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो