scriptक्यों गुपचुप कोर्ट में पेश हुईं Sapna Choudhary? वजह चौंका देगी | Sapna Choudhary Gets Conditional Interim Bail In Fraud Case | Patrika News

क्यों गुपचुप कोर्ट में पेश हुईं Sapna Choudhary? वजह चौंका देगी

Published: May 12, 2022 02:18:16 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कोर्ट में पेश हुई हैं. इस दौरान उन्होंने मास्क लगाया हुआ था और वो सभी की नजरों से बचती हुई कोर्ट में पहुंची थी. बताया जा रहा है कि उनपर और 6 लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज है, जो साल 2018 का है.

क्यों गुपचुप कोर्ट में पेश हुईं Sapna Choudhary? वजह चौंका देगी

क्यों गुपचुप कोर्ट में पेश हुईं Sapna Choudhary? वजह चौंका देगी

हरियाणा की शान कही जाने वाली सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हाल में बेहद ही गुपचुप तरीके से कोर्ट में हाजिर हुईं, जब सपना कोर्ट पहुंची तब उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से कवर कर रखा था. सपना चौधरी पर साल 2018 में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था, जिसमें उनके अलावा 6 लोग और मौजूद है. इसी के लिए सपना बिते मंगलवार यानी 10 मई को लखनऊ कोर्ट में पेश हुई थीं. इस केस को लेकर सपना चौधरी को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. सपना चौधरी पर ये धोखाधड़ी का मामला आशियाना थाने में दर्ज किया गया था.
इसी केस को लेकर सपना लंबे समय से पेश नहीं हुईं, जिसकी वजह से कोर्ट की ओर से सपना के खिलाफ एनबीडब्ल्यू (NBWU) जारी किया था. सपना चौधरी कोर्ट में एनबीडब्ल्यू रीकॉल कराने के लिए पहुंची थीं. वहीं अगर मामले की बात करे तो, कोर्ट ने सपना को राहत देते हुए 25 तक के लिए सशर्त अंतरिम जमानत मंजूर कर ली है. सपना चौधरी से जुड़े इस मामले में पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शान्तनु त्यागी ने सपना की 25 मई तक सशर्त अंतरिम जमानत स्वीकार करते हुए 20-20 हजार रुपये की दो जमानतें और व्यक्तिगत सिक्योरिटी दी है.
यह भी पढ़ें

इस अफवाह के चलते नहीं हो पा रही Kangana Ranaut की शादी, नहीं मिल रहा परफेक्ट पार्टनर

https://twitter.com/hashtag/SapnaChoudhary?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही कोर्ट ने सपना चौधरी को 25 मई तक जमानत देते हुए कहा कि ‘वे हर तारीख पर कोर्ट में हाजिर होंगी’. इतना ही नहीं कोर्ट ने ये भी कहा कि ‘वे जमानत लेने वालों और अपना मोबाइल नंबर दर्ज कराएंगी. साथ ही वो अपनी अंतरिम जमानत का दुरुपयोग नहीं करेंगी’. इसके अलावा कोर्ट ने ये भी कहा कि ‘सपना चौधरी को फिर 25 मई को कोर्ट में सरेंडर करना होगा’. दरअसल, मामला ये है कि 13 अक्टूबर 2018 में लखनऊ के आशियाना इलाके के स्मृति उपवन में डांडिया नाइटलाइव कंसर्ट का आयोजन किया गया था.
https://twitter.com/hashtag/sapnachoudhary?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस कार्यक्रम का टिकट 2500 रुपये था. सपना चौधरी के हजारों फैन ब्लैक में टिकट लेकर लाइव कंसर्ट में पहुंचे थे, लेकिन अचानक सपना चौधरी ने अपना कार्यक्रम निरस्त कर दिया. इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ था. गुस्साएं लोगों ने आयोजकों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई थी. इसके अलावा सपना चौधरी के बारे में बात करें तो वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. साथ ही उनके गाने भी यूट्यूब पर रिलीज होते रहते हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो