scriptKiara Advani हैं अंधविश्वासी! इस डर से कभी नहीं करती ये काम | Kiara Advani's Blind Faith | Patrika News

Kiara Advani हैं अंधविश्वासी! इस डर से कभी नहीं करती ये काम

Published: May 12, 2022 12:28:11 pm

Submitted by:

Vandana Saini

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के साथ-साथ एक बात को लेकर सुर्खियों छाई हुई हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में किया.

Kiara Advani हैं अंधविश्वासी! इस डर से कभी नहीं करती ये काम

Kiara Advani हैं अंधविश्वासी! इस डर से कभी नहीं करती ये काम

इन दिनों एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तब्बू (Tabu) और राजपाल यादव (Rajpal Yadav) जैसे कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया गया है. ट्रेलर में हंसी के साथ-साथ हॉरर भी देखने को मिल रहा है.
वहीं ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी बेकरार नजर आ रहे है. फिल्म में इसी महीने की 20 तारीख को रिलीज होने वाली है. वहीं हाल में कियारा आडवाणी अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी फिल्म से रिलेटेड काफी बातें की और कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती भी करती नजर आईं.
यह भी पढ़ें

‘पृथ्वीराज’ में Sanjay Dutt से ज्यादा Akshay Kumar को मिल रही है फीस, जान कर हैरान रह जाएंगे आप

https://twitter.com/hashtag/bhoolbhulaiyaa2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसी बीच कियारा आडवाणी ने अपने से रिलेटेड बात भी की, जहां उन्होंने बताया कि वो एक बात को लेकर काफी अंधविश्वासी हैं. जी हां, कपिल शर्मा के शो में कियारा आडवाणी ने बताया कि ‘मैं एक चीज को छोड़कर अंधविश्वासी बिल्कुल नहीं हूं. जब तक मैं कोई फिल्म साइन नहीं करती हूं मैं किसी को नहीं बताती हूं’. अगर कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने अपने करियर की शुरूआत कॉमेडी फिल्म ‘फगली’ से की थी.
https://twitter.com/hashtag/HumNasheMeinTohNahin?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद वो बायोपिक ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में नजर आईं. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद वो ‘लस्ट स्टोरीज’ में नजर आईं. साथ ही उन्होंने तेलुगु राजनीतिक थ्रिलर ‘भारत अने नेनु’, हिंदी फिल्म ‘कबीर सिंह’ और ‘शेरशाह’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखाया है, लेकिन ‘कबीर सिंह’ से उनको दुनियाभर में काफी बड़े पहचान मिली. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो