scriptKGF स्टार Yash के पिता को लेकर SS Rajamouli ने किया बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप | S S Rajamouli made a big disclosure about KGF star Yash's father | Patrika News

KGF स्टार Yash के पिता को लेकर SS Rajamouli ने किया बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

Published: May 12, 2022 11:10:19 am

Submitted by:

Vandana Saini

‘बाहुबली’ (Baahubali) डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने KGF स्टार यश (Yash) के पिता को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई चौंक गया.

KGF स्टार Yash के पिता को लेकर SS Rajamouli ने किया बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

KGF स्टार Yash के पिता को लेकर SS Rajamouli ने किया बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

कन्नड़ एक्टर और केजीएफ (KGF) फिल्म के ‘रॉकी भाई’ यानी यश (Yash) आज के समय में करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं. यूं तो यश ने कन्नड़ समेत साउथ की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्म ‘केजीएफ’ ने उनकी जिंदगी और पहचान दोनों को बादल दिया. आज साउथ के लोगों के अलावा हिंदी सिनेमा देखने वाले लोग समेत देश-विदेश तक उनके बड़े फैन बन चुके हैं. उनकी फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था, जिसके बाद से वो इंडस्ट्री पर छाए हुए हैं. उनकी दोनों ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई है.
यश की दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. इतना ही नहीं ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने तो कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. खास बात तो ये है कि उनकी ये फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है, जिसने देश समेत दुनियाभर में भी कई रिकॉर्ड तोड़े. बताया जा रहा है कि उनको हिंदी फिल्मों के भी ऑफर आ रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि यश के लिए इंडस्ट्री में अपनी पहचान और जगह बनाना आसान नहीं था. इस मुकाम को हासिल करने के लिए यश को बेहद स्ट्रगल करना पड़ा.
यह भी पढ़ें

Anjali Arora नहीं ये मिस्ट्री गर्ल है Munawar Faruqui की रियल गर्लफ्रेंड, साझा की रोमांटिक फोटो

https://twitter.com/hashtag/India?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यश बहुत ही सिंपल फैमिली से आते हैं. इसी बीच उनके पिता से जुड़ी एक बड़ा राज सामने आया है, जिसको सुनने के बाद हर कोई चौंक गया. साउथ में ‘बाहुबली’ (Baahubali) और ‘आरआरआर’ (RRR) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली (S S Rajamouli) ने यश के पिता को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. यश ने अपनी फैमिली के खिलाफ जाकर इंडस्ट्री में कदम रखा था. वो नहीं चाहते थे कि यश एक्टिंग की दुनिया में कदम रखे, लेकिन किसे पता था कर्नाटक के एक छोटे से जिले से आने वाला लड़का इंडस्ट्री में छा जाएगा.
https://twitter.com/ajaydevgn?ref_src=twsrc%5Etfw
यश कितने बड़े ही स्टार क्यों बन गए हो, लेकिन उनके पिता अभी भी अपना काम करते हैं. एसएस राजामौली ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि यश की लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘यश के पिता अरुण कुमार (Arun Kumar) अभी भी बस चलाते हैं ‘. डायरेक्टर ने बताया कि ‘मैं ये जानकर चौंक गया था कि यश के पिता पेशे से एक बस चालक है और अभी भी वही काम करते हैं. मुझे बताया गया था कि उनके पिता आज भी बस ड्राइवर के रूप में काम करते हैं. मेरे लिए यश के पिता असली स्टार हैं’.

ट्रेंडिंग वीडियो