scriptAnjali Arora नहीं ये मिस्ट्री गर्ल है Munawar Faruqui की रियल गर्लफ्रेंड, साझा की रोमांटिक फोटो | Munawar Faruqui Celebrates Girlfriend Nazila's Birthday | Patrika News

Anjali Arora नहीं ये मिस्ट्री गर्ल है Munawar Faruqui की रियल गर्लफ्रेंड, साझा की रोमांटिक फोटो

Published: May 12, 2022 10:29:43 am

Submitted by:

Vandana Saini

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) के विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की कुछ फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जो उनकी रियल गर्लफ्रेंड के साथ में है. फोटो में दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं.

Anjali Arora नहीं ये मिस्ट्री गर्ल है Munawar Faruqui की रियल गर्लफ्रेंड, साझा की रोमांटिक फोटो

Anjali Arora नहीं ये मिस्ट्री गर्ल है Munawar Faruqui की रियल गर्लफ्रेंड, साझा की रोमांटिक फोटो

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) में ‘कच्चा बादाम गर्ल’ अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के कथित कथित लव रिलेशन को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले और शो के विनर स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) जब से शो से बाहर आए हुए हैं तभी से उनकी कुछ तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो में वो किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. हाल में उनकी कुछ ऐसी ही फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.
वहीं इस बार ये बात साफ हो चुकी है कि ये उनकी रियल गर्लफ्रेंड नाजिल (Nazil) है. हाल में जो फोटो वायरल हो रही हैं वो नाजिल के जन्मदिन की हैं, जिनमें दोनों डिनर से लेकर रोमांस तक की फोटो वायरल हो रही है. फोटो में दोनों एक दूसरे के बेहद नजदिक नजर आ रहे हैं. साथ ही एक फोटो में मुनव्वर नाजिल को गुलाबों से भरा एक प्यारा सा बुके देते नजर आ रहे हैं. दोनों की इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. इन तमाम फोटोज को खुद मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिल ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है.
यह भी पढ़ें

जब Suniel Shetty को Ajay Devgn समझ यूजर ने कह दिया ‘गुटखा किंग’, ऐसा मिला एक्टर का जवाब

https://twitter.com/hashtag/MunNaz?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही मुनव्वर के फैंस भी उनकी इन फोटो पर कमेंट्स कर नाजिल को जन्मदिन की बधाई देने के साथ ही ‘भाभी जी’ कहते नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी मुनव्वर की नाजिल के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, लेकिन तब इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा रहा था कि दोनों सच में एक दूसरे के रियल गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड हैं. खैर, दोनों की तस्वीरें सामने आने के बाद इस बात का खुलासा हो चुका है कि अंजलि अरोड़ो के साथ कथिर बॉयफ्रेंड वाला रिश्ता केवल शो के दौरान का था उसके बाद दोनों के बीच में कोई लिंक नहीं है.
https://twitter.com/hashtag/MunawarFaruqui?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘लॉकअप’ शो के दौरान मुनव्वर मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के बीच कई प्यार भरे पलों को बिताते हुए देखा गया. ऐसे कई वीडियो सामने आए जब दोनों ने एक दूसरे के लिए स्टेंड लिया और एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी किया, जिसके बाद शो में दोनों के लव अफेयर की खूब चर्चा भी हुई थी, लेकिन दोनों ने सामने आकर कभी इस बात को कबूल नहीं किया कि सच में दोनों के बीच ऐसा कोई रिश्ता है. इसके अलावा शो के दौरान जब अंजलि की मां उनसे मिलने गई थी तब अंजलि ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में उनसे पूछा था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो