scriptAdah Sharma Made Fun Of Bappi Lahiri By Wearing Jewelry Without Top | जब Adah Sharma ने बिना टॉप के गहने पहनकर उड़ाया था Bappi Lahiri का मजाक | Patrika News

जब Adah Sharma ने बिना टॉप के गहने पहनकर उड़ाया था Bappi Lahiri का मजाक

ऐक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने एक दफा बॉलीवुड सिंगर बप्पी लाहिरी (Bappi Lahiri) को लेकर एक मजाक किया था, जिसके बाद यूजर्स ने उनको भर-भर कर खरी-खोटी सुनाई थी.

Updated: May 12, 2022 10:40:31 am

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) आज यानी 11 मई को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. अदा अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वो खास कर अपने स्ट्रॉग सेंस ऑफ ह्यूमर और मजाकिया अंदाज के लिए काफी पसंद किया जाता है. साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपना ज्यादा तर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करते हैं और अपने मीलियन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है.
जब Adah Sharma ने बिम टॉप के गहने पहनकर उड़ाया था Bappi Lahiri का मजाक
जब Adah Sharma ने बिम टॉप के गहने पहनकर उड़ाया था Bappi Lahiri का मजाक
ऐसे में एक बार वो इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके बुरी फंस गई थीं. ये बात साल 2020 की है, जब अदा ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड सिंगर बप्पी लाहिरी (Bappi Lahiri) को लेकर एक पोस्ट किया था. अदा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो साझा की थी, जिसमें नो टॉपलेस नजह आ रही हैं. साथ ही उन्होंने एक फोटो में जैकेट के साथ काफी सारा गोल्ड पहना हुआ है. इसके अलावा अदा ने एक और फोटो साझा की थी, जिसमें उन्होंने अपने साथ बप्पी लाहिरी की एक फोटो लगाई थी, जिसमें उन्होंने लिखा है 'असली और नकली'.
यह भी पढ़ें

Mala Sinha ने Sharmila Tagore को सच में मारा था थप्पड़? जानें 54 साल पहले इस घटना में कितनी है सच्चाई

adah_sharma_inner_.jpg
साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं 'इसे किसने बेहतर पहना?'. इस पोस्ट के बाद अदा को यूजर्स ने काफी खरी-खोटी सुनाई थी. साथ ही यूजर्स ने इसे असम्मानजनक बताया, जिनका अब निधन हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि 'पहले अपनी ऊंचाई को समझने की कोशिश करो, और फिर किसीसे तुलना करो! उनके कामों को देखें आप पा सकते हैं कि नहीं. बंगाल का हर इंसान उनके कम से कम एक गाने को अच्छी तरह से जानता है और फिर उनसे अपने बारे में पूछें कि वे शायद ही बता सकें कि आप कौन हैं! मैं आपको कम करके नहीं आंक रहा हूं बल्कि सच बता रहा हूं’.
अदा शर्मा ट्रेंड डांसर भी हैं. वो सालसा, बैले डांस और कथक करना भी जानती हैं. वहीं अगर अदा शर्मा के काम की बात करे तो, अदा शर्मा ने 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था. विक्रम भट्ट की फिल्म '1920' में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था. इस फिल्म से अदा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. अदा ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है. अदा शर्मा 'कमांडो 2', 'कमांडो 3' और 'बाईपास रोड' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शव31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्डआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.