scriptUser mistook Sunil Shetty as Ajay Devgan and said Gutkha King | जब Suniel Shetty को Ajay Devgn समझ यूजर ने कह दिया 'गुटखा किंग', ऐसा मिला एक्टर का जवाब | Patrika News

जब Suniel Shetty को Ajay Devgn समझ यूजर ने कह दिया 'गुटखा किंग', ऐसा मिला एक्टर का जवाब

हाल में एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक यूजर ने सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) अजय देवनग (Ajay Devgan) समझ एक गुटखे का पोस्टर साझा करते हुए 'गुटखा किंग' कह दिया, जिसका एक्टर ने करारा जवाब दिया है.

Published: May 11, 2022 04:53:11 pm

पीछे दिनों गुटखा ऐड (Tobacco Ad) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ था और उसकी वजह थी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का उस ऐड में नजर आना, जिसके बाद उन्होंने सभी फैंस से माफी भी मांगी थी, लेकिन इसके बाद लोग अजय देवगन (Ajay Devgan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को इसके लिए ट्रोल करने लगे. इसी बीच एक यूजर ने हाल में गलती से इस ऐड का एक पोस्टर साझा करते हुए सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) को टैग कर दिया, जिसके बाद उनको एक्टर के गुस्से का सामना करना पड़ा.
जब Suniel Shetty को Ajay Devgn समझ यूजर ने कह दिया 'गुटखा किंग'
जब Suniel Shetty को Ajay Devgn समझ यूजर ने कह दिया 'गुटखा किंग'
खास बात ये है कि उस यूजर के ट्वीट पर सुनिल शेट्टी ही नहीं बल्कि उनके फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया देने शुरू कर दी. ये बात बिते सोमवार की है, जब पान मसाला ऐड के लिए एक यूजर ने अजय देवगन की जगह सुनील शेट्टी टैग कर दिया. इस ऐड पोस्टर में अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान एक साथ नजर आ रहे थे, लेकिन यूजर ने अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझ लिया.
यह भी पढ़ें

जब Adah Sharma ने बिम टॉप के गहने पहनकर उड़ाया था Bappi Lahiri का मजाक

सुनील शेट्टी को टैग करते हुए इस यूजर ने लिखा 'इतने एड देख लिए इस हाईवे पर कि अब गुटखा खाने का मन कर रहा है'. साथ ही यूजर ने आगे लिखा कि 'हे गुटखा किंग्स ऑफ इंडिया आपके बच्चों को आप पर शर्म आनी चाहिए कि आप देश को गलत दिशा में ले जा रहे हैं. भारत को कैंसर नेशन मत बनाओ बेवकूफों'. इसके इस ट्वीट पर काफी संख्या में यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए इस बात को कहा कि ये सुनिल शेट्टी नहीं है.
साथ ही सुनील शेट्टी ने भी इस यूजर का जवाब देते हुए लिखा 'भाई तू अपना चश्मा एडजस्ट कर ले या बदल दे' और साथ में एक इमोजी भी शेयर किया. इसके बाद यूजर ने उनसे माफी भी मांगी. माफी मांगते हुए यूजर ने लिखा 'उसने गलती से अजय देवगन की जगह सुनील को टैग कर दिया'.
यूजर ने लिखा कि 'हैलो सुनील शेट्टी. सॉरी ये बस गलती से मिसटैग हो गया था और मेरी मंशा आपको आहत करने की नहीं थी, आपसे बहुत प्यार करता हूं'. यूजर ने आगे लिखा कि 'इसमें अजय देवगन को टैग किया जाना था, क्योंकि मैं आपका फैन हूं इसलिए टैगिंग के वक्त सबसे ऊपर आपका ही नाम आ जाता है'. सुनील शेट्टी ने भी हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाकर फैन की माफी को स्वीकार किया.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Amarnath Yatra: सभी यात्रियों का 5 लाख का होगा बीमा, पहली बार मिलेगा RIFD कार्ड, गृहमंत्री ने दिए कई अहम निर्देशवाराणसी कोर्ट में सर्वे रिपोर्ट पर फैसला सुरक्षित, एडवोकेट कमिशनर ने 2 दिन का मांगा समय, SC में ज्ञानवापी का फैसला सुरक्षितCBI Raid के बाद आया केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम का बयान - 'CBI को रेड में कुछ नहीं मिला, लेकिन छापेमारी का समय जरूर दिलचस्प'Rajya Sabha polls: कौन है संभाजी राजे जिनको लेकर महाविकस आघाडी और बीजेपी में बढ़ा आंतरिक मतभेदकोरोना के कारण गर्भपात के केस 20% बढ़े, शिशुओं में आ रही विकृतिConsumer Court का फैसला : पार्किंग के सात रुपए वसूले थे अवैध, अब निगम और ठेकेदार भुगतेंगे 8-8 हजारAssam Flood: असम में बारिश और बाढ़ से भीषण तबाही, स्टेशन डूबे, पानी के बहाव में ट्रेन तक पलटीWest Bengal Coal Scam: SC ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक और रुजिरा की गिरफ्तारी पर रोक लगाई, दिल्ली की बजाय कोलकाता में पूछताछ करेगी ED
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.