scriptइस अफवाह के चलते नहीं हो पा रही Kangana Ranaut की शादी, नहीं मिल रहा परफेक्ट पार्टनर | Kangana Ranaut Reveals Why She Is Unable To Get Married | Patrika News

इस अफवाह के चलते नहीं हो पा रही Kangana Ranaut की शादी, नहीं मिल रहा परफेक्ट पार्टनर

Published: May 12, 2022 01:10:14 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही ‘धाकड़’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. वहीं हाल में कंगना ने अपनी शादी से जुड़ी की बात को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसकी वजह से उनकी शादी नहीं हो पा रही है.

इस अफवाह के चलते नहीं हो पा रही Kangana Ranaut की शादी, नहीं मिल रहा परफेक्ट पार्टनर

इस अफवाह के चलते नहीं हो पा रही Kangana Ranaut की शादी, नहीं मिल रहा परफेक्ट पार्टनर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के अलावा दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी नजर आएंगी. फिल्म का एक गाना रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया गया. इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म में अग्नि नाम की जासूस का करिदार निभाने वाले हैं. कंगना की ये फिल्म इसी महीने के 20 मई को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा फैंस उनके फिल्म के साथ-साथ उनकी शादी के बारे में जानना चाहते हैं.
इसको लेकर कंगना ने हाल में अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया. कंगना भले ही आज सिंगल हैं, लेकिन वे शादी करके अपना घर बसाना चाहती हैं, लेकिन दिक्कत ये है कि उन्हें कोई परफेक्ट पार्टनर नहीं मिल पा रहा है. दरअसल, कंगना रनौत ने हाल में अपने इंटरव्यू में बताया कि ‘किस वजह से उनकी शादी नहीं हो पा रही है?’. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया ‘किस अफवाह के कारण उनकी रोमांटिक लाइफ भी प्रभावित हो रही है’. अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि ‘उनके बारे में अफवाह फैली हुई है कि वह बहुत लड़ाकू हैं और लोगों के साथ लड़ने का मौका ढूंढती रहती हैं’.
यह भी पढ़ें

Kiara Advani हैं अंधविश्वासी! इस डर से कभी नहीं करती ये काम

https://twitter.com/hashtag/DhaakadTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘इन अफवाहों की वजह से लोगों ने उनके लिए एक राय बना ली है कि ये लड़ाकू है. इस वजह से उन्हें अपने लिए एक परफेक्ट पार्टनर ढूंढने में परेशानी हो रही है’. इतने में कंगना की ये बात सुनकर अर्जुन रामपाल ने कहा कि ‘वे बता देंगे कि कंगना के काबिल कौन है?’. वहीं कंगना से जब पूछा गया कि ‘क्या वह रियल लाइफ में भी एकदम ‘धाकड़’ और टॉमबॉय जैसी इमेज वाली हैं?’, जिसका जवाब देते हुए कंगना कहती हैं कि ‘ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. मैं भला रियल लाइफ में किसे पीटूंगी? इसीलिए मेरी शादी नहीं हो पा रही है क्योंकि आप जैसे लोग ये अफवाहें फैला रहे हैं’.
https://youtu.be/Br1Kr77Lv4M

इसके बाद कंगना से पूछा गया कि ‘क्या वो इसीलिए शादी नहीं हो पा रही है क्योंकि वे बहुत कड़क हैं?’. इसका जवाब देते हुए कंगना कहती हैं कि ‘हां, क्योंकि मेरे बारे में ऐसी अफवाह फैलाई जाती है कि मैं लड़कों को पीटती हूं’. इसके बाद सिद्धार्थ कनन (Siddhartha Kanan) ने फिर अर्जुन रामपाल से कंगना रनौत की खूबियां पूछीं ताकि लोगों को पता चल सके कि वह लड़ाकू नहीं हैं. इस पर अर्जुन ने बताया कि ‘कंगना एक अच्छी ऐक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि अच्छी इंसान भी हैं. रियल लाइफ में वह बहुत स्वीट और लविंग हैं’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो