scriptSapna Choudhary ने अपनी सास से किया ऐसा सवाल? वीडियो हो गया वायरल | Sapna Choudhary Video New Haryanvi Song Nashile Nain Release | Patrika News
बॉलीवुड

Sapna Choudhary ने अपनी सास से किया ऐसा सवाल? वीडियो हो गया वायरल

Sapna Choudhary New Song 2022: हाल में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना ‘खोट’ (Khot) रिलीज हुआ था, जिसको फैंस का खूब प्यार मिला। वहीं डांसर का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी सांस से अपने ‘नशीले नैन’ (Nashile Nain) से जुड़ा एक अनोखा सवाल पूछती नजर आ रही हैं।

Nov 17, 2022 / 01:32 pm

Vandana Saini

Sapna Choudhary Video

Sapna Choudhary Video

Sapna Choudhary New Song 2022: हरियाणा की शान और डांस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने नए रिलीज गानों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इसके अलावा उनके पुराने डांसर वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं, जिनको उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल में सपना का नया हरियाणवी गाना ‘खोट’ (Khot) रिलीज हुआ था, जो यूट्यूब पर धड़ले से पसंद किया जा रहा है। इसी बीच सपना ने अपने फैंस को गिफ्ट देते हुए अपना एक और नया दमदार हरियाणवी गाना ‘नशीले नैन’ (Nashile Nain) भी रिलीज कर दिया है। इस गाने में सपना के साथ एक्टर विवेक राघव (Vivek Raghav) ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। सपना के इस गाने को भी उनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के इस गाने के बोलों को काफी पसंद किया जा रहा है, जो कुछ ऐसे हैं ‘सासू पनघट कैसे जाऊं नशीले मेरा नैना’। साथ ही रिलीज होने के बाद गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं। गाने के वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी लिबास लहंगे चोली में नजर आ रही हैं।

डांसर का ये देसी अंदाज और डांस उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को हरियाणवी सिंगर कचन नागर (Kanchan Nagar) ने गाया है, जबकि इसके बोल मोहित माजरिया ने लिखे हैं। साथ ही गाने को म्यूजिक मेलोडी रिकॉर्ड्स ने दिया और संगीत निर्देशक फ़ारिस्ता हैं। गाने पर काफी संख्या में कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan की ‘पठान’ रिलीज से पहले ही हो चुकी है फ्लॉप?

sapna_choudhary_1.jpg

गाने के वीडियो पर सपना के फैंस कमेंट्स कर उनकी और गाने की जमकर तारीफें कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी पिछले रिलीज सॉन्ग ‘खोट’ ने भी यूट्यूब पर काफी अच्छे व्यूज के साथ-साथ लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स बोटरे थे। उस गाने में सपना चौधरी का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसको काफी पसंद किया गया था।

उस गाने में सपना अपने से सात साल छोटे एक्टर फैज अली (Faiz Ali) के साथ डांस करती नजर आई थीं। इसके अलावा सपना सोशस मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडयो के साथ-साथ अपने गानों पर रील्स और नए प्रोजेक्ट्स से जुड़ी जानतारी साझा करती रहती हैं। सपना के मिलियन में फैंस हैं।

यह भी पढ़ें

IIFA Rocks 2023: ‘आईफा रॉक्स’ को होस्ट करेगी Karan Johar और Farah Khan की जोड़ी!

https://youtu.be/EaMVeeCP_GU

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sapna Choudhary ने अपनी सास से किया ऐसा सवाल? वीडियो हो गया वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो