scriptएक शो के दौरान सारा अली खान का मां करीना के साथ हुआ आमना सामना, दिया ऐसा रिएक्शन वायरल हुआVideo | Sara Ali Khan and Kareena Kapoor's video went viral | Patrika News

एक शो के दौरान सारा अली खान का मां करीना के साथ हुआ आमना सामना, दिया ऐसा रिएक्शन वायरल हुआVideo

locationनई दिल्लीPublished: Feb 01, 2020 02:24:40 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सारा अली खान(Sara Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल
शो के लिए साथ पुहंचे सारा और करीना

sara-ali-khan.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी वयस्त चल रही है। बैसे सारा अपनी अदायगी के साथ संस्कारिक लड़की के नाम से भी जानी जाती है। उनकी इसी अदायगी के फैंस भी दीवाने है। बैसे सारा जिस तरह से फैंस का दिल जीत लेने की कला जानती है तो उतना ही वो अपने घर के सदस्यों की भी बहुत प्यारी है। अभी हाल ही में वे करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ एक शो के दौरान एक साथ नजर आईं। सारा और करीना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस की बॉन्डिग बहुत ही खूबसूरत अंदाज में देखने को मिली। शूटिंग खत्म करने के बाद जब सारा बाहर निकली। तो करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) और सारा अली खान ने एक-दूजे को गले लगाकर अपना प्यार जाहिर किया। सारा अली खान और करीना कपूर का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियों को फैन्स भी खूब पसंद कर रहे है।

वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जहां चैक शर्ट और सिमरी शॉर्ट्स पहना हुआ है तो वहीं करीना कपूर ने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ था करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी अपने लुक में काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो इन दिनों एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की झोली में काफी प्रोज्कट हैं। वो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ फिल्म ‘लव आजकल (Love Aajkal)’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में ये जोड़ी पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करती दिखेंगी। वहीं, करीना कपूर आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ में धमाल मचाती दिखी थीं। अब जल्द ही करीना कपूर (Kareena Khan) आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो