scriptसारा अली खान बनने वाली हैं दुल्हन! सैफ अली खान जल्द करेंगे दामाद का स्वागत | Sara ali khan getting marriage 2024 last saif ali khan start preparation on house Reddit post | Patrika News
बॉलीवुड

सारा अली खान बनने वाली हैं दुल्हन! सैफ अली खान जल्द करेंगे दामाद का स्वागत

Sara Ali Khan Marriage News: पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान की जल्द शादी होने वाली है। खबरें हैं कि सैफ अली खान के घर शहनाई बजने जा रही हैं।

मुंबईMay 18, 2024 / 01:07 pm

Priyanka Dagar

Sara ali khan getting marriage saif ali khan start preparation on house

सारा अली खान करने जा रही हैं शादी?

Sara Ali Khan Marriage News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। एक पोस्ट सामने आया है, जिसमें उनकी सगाई और शादी के बारे में जानकारी लिखी हुई है। सारा के सभी फैंस इस पोस्ट को पढ़कर खुश हो रहे हैं। वायरल पोस्ट पर अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान की लाडली को अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है। सैफ और करीना कपूर के घर शहनाई बजने वाली है।

सारा अली खान करने जा रही हैं शादी (Sara Ali Khan Marriage News)

सारा अली खान की शादी को लेकर रेडिट पर एक यूजर ने पोस्ट शेयर किया है। इसके अनुसार, सारा अली खान की एक बिजनेसमैन से सगाई हो चुकी है और जल्द शादी होने वाली है। पोस्ट में कई और बातें लिखी हुई हैं, उसमें ये भी लिखा है कि सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘मेट्रो’ की शूटिंग खत्म करने के बाद अपनी शादी की तैयारियां करना शुरू कर देंगी। पोस्ट में कहा गया है कि मैंने पहले भी कहा था और किसी ने मेरा भरोसा नहीं किया, लेकिन सारा की सगाई हो गई है। कपल साल के आखिर तक शादी कर लेंगे। सारा ने इसी वजह से कोई नई फिल्म साइन नहीं की है वह जल्द मेट्रो की शूटिंग खत्म कर शादी में जुट जाएंगी।”
यह भी पढ़ें

भारत में नहीं रहेगी अनुष्का की बेटी वामिका, विराट कोहली ने बेटे के लिए लिया ये फैसला

Sara Ali Khan Marriage News
पोस्ट में आगे लिखा है, “सारा की जिससे शादी होने वाली है वो उनसे काफी प्यार करती हैं। सारा काफी खुश हैं और उनके पूरे परिवार ने सारा के रिलेशनशिप को मंजूरी दे दी है यानी सैफ से लेकर अमृता सिंह ने इन रिश्ते को मान लिया है। यकीन न हो तो देख लेना समय सब कुछ सिद्ध कर देगा। सारा के लिए काफी खुश हूं आपकी नई जर्नी के लिए शुभकामनाएं।” हालांकि अभी तक इस पोस्ट पर न ही सारा अली खान का और न ही उनकी टीम का कोई बयान सामने आया है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सारा अली खान बनने वाली हैं दुल्हन! सैफ अली खान जल्द करेंगे दामाद का स्वागत

ट्रेंडिंग वीडियो