scriptइन दोनों भाईयों को Sara Ali Khan और Janhvi Kapoor ने किया था डेट, ऐसे खुला राज | Sara Ali Khan Janhvi Kapoor Dated Pahariya Brothers | Patrika News
बॉलीवुड

इन दोनों भाईयों को Sara Ali Khan और Janhvi Kapoor ने किया था डेट, ऐसे खुला राज

करण जौहर (Karna Johar) ने अपने चैट शो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेकर बड़ा ही शॉकिंग खुलासा किया कि दोनों एक्ट्रेसेस 2 भाइयों को डेट कर रही थीं.

Jul 15, 2022 / 03:14 pm

Vandana Saini

इन दोनों भाईयों को Sara Ali Khan और Janhvi Kapoor ने किया था डेट

इन दोनों भाईयों को Sara Ali Khan और Janhvi Kapoor ने किया था डेट

हाल में फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karna Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में इंडस्ट्री की दो क्यूट एक्ट्रेसेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने शिरकत की. शो में दोनों ने मिलकर करण जौहर के साथ खूब मस्ती की. शो के प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. साथ ही दोनों ने शो के दौरान अपनी रील लाइफ के साथ-साथ अपनी रीयल लाइफ के बारे में भी बात की. इसी बीच करण जौहर ने भी दोनों एक्ट्रेसेस को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया, जिससे उनके फैंस को भी शॉक लग सकता है.
दरअसल, शो के दौरान करण जौहर ने सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को लेकर खुलासा किया कि दोनों 2 भाइयों को डेट कर चुकी हैं. जी हां, करण जौहर के इस खुलासे को सुनने के बाद सभी फैंस हैरान रह गए. शो में करण ने बताया कि ‘दोनों एक्ट्रेसेस ने 2 भाइयों को डेट किया है’. करण ने कहा कि ‘कोविड से पहले की बात है मुझे नहीं पता कि आज आप लोगों की दोस्ती किस लेवल पर है, लेकिन आप दोनों ने 2 भाइयों को डेट किया है मतलब पास्ट में’. करण आगे कहते हैं कि ‘हम तीनों के बीच भी जो बॉन्ड बना है, वो इसलिए क्योंकि वो दोनों लड़के मेरे ही बिल्डिंग में रहते थे’.

यह भी पढ़ें

आखिर क्यों Salman Khan ने अपने ही जीजा Aayush Sharma को बताया सेल्फिश?

https://twitter.com/hashtag/HotstarSpecials?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं खबरों की माने तो करण जौहर जिन दो भाईयों के बारे में बात करत रहे हैं लो पहारिया ब्रदर्स हैं, जिनको दोनों एक्ट्रेसेस डेट कर रही थीं. दोनों भाईयों का नाम वीर पहारिया (Veer Pahariya) और शिखर पहारिया (Shikhar Pahariya) है. दोनों ही भाई एक बड़े और पॉलिटिकल परिवार से ताल्लुक रखते हैं. दोनों के पिता संजय पहारिया हैं एक बड़े बिजनेसमैन हैं. साथ ही उनके नाना सुशील कुमार शिंदे पूर्व यूनियन मिनिस्टर रह चुके हैं. दोनों की मां का नाम स्मृति पहारिया है. वीर की उम्र 28 है, जिन्होंने दुबई में अपनी पढ़ाई पूरी की है. वहीं शिखर की उम्र 23 है.
https://twitter.com/hashtag/HotstarSpecials?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दोनों भाइयों ने साथ में साल 2018 में इंडिया विन एक गेमिंग और एंटरटेनमेंट वेबसाइड को साथ में ज्वाइन किया है. इसके अलावा सारा अली खान-शिखर पहारिया और जाह्नवी कपूर-वीर पहारिया की काफी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, जो काफी लंबे समय तक सुर्खियों में भी बनी रही थीं. हालांकि, दोनों में से किसी भी एक्ट्रेस ने कभी इस बारे में बात नहीं की. बता दें कि अपने चैट शो के दौरान जब करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि ‘उनका फिलहाल क्रश कौन है और किसे वह डेट करना चाहती हैं?’, जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा का नाम लिया.

यह भी पढ़ें

Sidhu Moose Wala ने अपनी जान बचाने के लिए ऑफर किए थे 2 करोड़? आरोपी गोल्डी बराड़ का खुलासा



Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इन दोनों भाईयों को Sara Ali Khan और Janhvi Kapoor ने किया था डेट, ऐसे खुला राज

ट्रेंडिंग वीडियो