scriptअतरंगी सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जबरस्त वीडियो, फैंस ने की जमकर तारीफ | Sara Ali Khan share a video on instagram | Patrika News

अतरंगी सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जबरस्त वीडियो, फैंस ने की जमकर तारीफ

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2021 12:05:04 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे (Atrangi Re) में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया

SARA
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) की वजह से सुर्खियों में हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) कितनी भी व्यस्त क्यों ना हो लेकिन वह अपने फैंस के लिए समय निकाल ही लेती हैं। और सोशल मीडिया पर फोटो और वीडिओ शेयर करती रहती हैं। और सारा के फैंस उनकी हर फोटो और वीडिओ पर जमकर प्यार बरसाते हैं। अतरंगी रे का नया सॉन्ग चका चक रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सारा की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है। वो एक बिहारी लड़की की भूमिका में नजर आ रही हैं। सारा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। जिसे देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ की जा रही है।
दरहसल सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउट पर शेयर किया है। जिसमें वह सफेद रंग का लहंंगा पहने नजर आरही हैं। और खुले बालों में वह वहुत खूबशूरत नजर आ रही हैं। विडियो देखा जा रहा है कि सारा तकता ही जावा गाने पर कभी डांस करती तो कभी फोटो पोज देती नजर आ रही हैं। सारा अली के इस विडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। और सारा के लुक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने कहा ” बहुत प्यारी लग रही हो तो वही एक अन्य यूजर ने लिखा ”लुकिंग ब्यूटीफुल सारा”, एक यूजर ने कहा ”प्यार हो गया मुझको तो’ एक यूजर ने तो सारा की तुलना डॉल से ही कर डाली। उनके इस वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा लाइक किए जा चुके हैं।
यह भी पढ़ें

किरण खेर के सामने गिड़गिड़ाते नजर आए बादशाह, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) की फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) 24 दिसंबर 2021 को Disney + Hotstar पर रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर और गाने को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म से जुड़े सभी सितारे इसका प्रमोशन जबरदस्त अंदाज में करते नजर आ रहे हैं। लव ट्राएंगल पर बेस्ड इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में उनके पास कई बडे़ प्रोजेक्ट्स हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो