scriptSara Ali Khan ने शेयर की बचपन की तस्वीर, 1 Million से ज्यादा लोगों ने किया पसंद | Sara Ali Khan Share Childhood Picture gets 1 million likes on her post | Patrika News

Sara Ali Khan ने शेयर की बचपन की तस्वीर, 1 Million से ज्यादा लोगों ने किया पसंद

locationनई दिल्लीPublished: Jun 05, 2020 11:55:39 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Sara Ali Khan Instagram Picture) से अपनी बचपन की यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी क्यूटनेस सभी का दिल जीत रही है।

Sara Ali Khan Share Childhood Picture

Sara Ali Khan Share Childhood Picture

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे हुए कम ही वक्त हुआ है लेकिन उनकी फैन फोलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। इसके पीछे कई कारण हैं एक तो वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी हैं तो लोगों के बीच वह पहले से ही पॉपुलर हैं। दूसरा उनकी मासूमियत है, जो हर किसी का दिल जीत लेती है। यही वजह है कि सारा अली खान के चाहने वालों संख्या करोड़ों में है। इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन कुछ न कुछ अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी बचपन (Sara Ali Khan Share Childhood Picture) की एक फोटो शेयर की है।
View this post on Instagram

#throwbackthursday 🦋📚🚸

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Sara Ali Khan Instagram Picture) से अपनी बचपन की यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी क्यूटनेस सभी का दिल जीत रही है। इस तस्वीर में भी सारा कैमरे को पोज़ देती दिखाई दे रही हैं। बचपन की इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, #ThrowbackThursday. उनकी इस पोस्ट पर अबतक 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।
इससे पहले भी सारा की एक बचपन की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह पापा सैफ (Little Sara With Saif Ali Khan) के साथ नजर आ रही थीं। इस तस्वीर में वह पापा की शेविंग करती नजर आ रही हैं। दोनों की ये बेहद ही प्यारी तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है। सारा वैसे तो अपनी मां अमृता सिंह के बहुत क्लोज हैं, लेकिन पापा सैफ के साथ भी उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग (Sara And Saif Ali Khan Bonding) है और इस तस्वीर में दोनों की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।
वहीं, हाल ही में सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी वजन कम करने की जर्नी (Sara Ali Khan Weight Loss Journey) को दिखाया गया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने अपना लगभग आधा वजन कम किया। दरअसल, सारा इन दिनों सोशल मीडिया पर Lockdown Edition के एपिसोड पोस्ट कर रही हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Sara Ali Khan Instagram Video) से यह वीडियो शेयर किया। आपको बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले सारा का वजन 96 (Sara Ali Khan Weight) किलो था। अब वह फिट एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं।
View this post on Instagram

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha 🎃

A post shared by Sara Ali Khan Khan (@saraalikhan95) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो