script10 साल की उम्र में KBC पहुंची थीं सारा अली खान, बिग बी की डिमांड पर किया था ये काम, अब वायरल हो रहा है Video | sara ali khan throwback video kbc sitting in audience supporting saif ali khan on amitabh bachchan | Patrika News

10 साल की उम्र में KBC पहुंची थीं सारा अली खान, बिग बी की डिमांड पर किया था ये काम, अब वायरल हो रहा है Video

locationनई दिल्लीPublished: Oct 21, 2022 02:49:17 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टारकिड्स की बात की जाती है तो इसमें सारा अली खान का नाम सबसे ऊपर आता है। सारा अली खान ने कम समय में काफी नाम कमा लिया है। साल 2005 में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान और प्रीति जिंटा के साथ अमिताभ बच्चन के गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पहुंची थीं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

sara ali khan throwback video kbc sitting in audience supporting saif ali khan on amitabh bachchan

sara ali khan throwback video kbc sitting in audience supporting saif ali khan on amitabh bachchan

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपुत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी। ये सारा की पहली फिल्म थी और हिट भी साबित हुई। सारा ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपना खूब नाम बनाया। वो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी दमदार अभिनय को लेकर काफी पसंद की जाती हैं।
सारा के साथ ही उनके मां और पापा भी बॉलीवुड में अपने नाम का सिक्का जमा चुके हैं। कई बार अपने मम्मी-पापा के साथ सारा भी शूटिंग पर भी जाती थीं।

साल 2005 में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान और प्रीति जिंटा के साथ उनकी फिल्म ‘सलाम नमस्ते’ के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन के गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पहुंची थीं। इस दौरान वो बहुत छोटी थीं।

यह भी पढ़ें

स्टेज पर इस बात पर रोने लगीं नेहा कक्कड़

https://youtu.be/U1_ASyI8Vgg
सारा शो में अपनी दोस्त के साथ पहुंची थीं। सारा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 5 के एक एपिसोड का है।

वायरल हुए दो पुराने वीडियो में केबीसी होस्ट और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सारा अली खान के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सारा बड़े ही क्यूट तरीके से बिग बी को ‘अदाब’ कहती हैं। उस वक्त सारा की उम्र सिर्फ 10 साल की थी। सारा ने बड़े ही प्यारे अंदाज में बिग बी को हैरत में डाल दिया था।
https://youtu.be/cFUpPdlkIkQ
वहीं इन दिनों सारा पनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। अदाकारा का नाम इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल संग जुड़ रहा है। पहले उन्हें एक रेस्टोरेंट में उनके साथ स्पॉट किया गया था और अब हाल ही में उन्हें फ्लाइट में उनके साथ देखा गया था।

फ्लाइट में दोनों को साथ में बैठे देखा गया। सारा अली खान क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। इस प्रकार की अफवाहें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी तक सारा और शुभमन की तरफ से इसको लेकर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।
https://twitter.com/hashtag/Shubmangill?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) ने साल 1991 में शादी की थी, जिसके 14 साल बाद साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों के दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हैं।

यह भी पढ़ें

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने अपने रिश्ते पर लगाई मोहर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो