scriptSardar Ka Grandson Trailer: क्या लाहौर को हिंदुस्तान ला पाएंगे अर्जुन कपूर? | Sardar Ka Grandson Trailer: arjun kapoor will fulfill neena gupta wish | Patrika News

Sardar Ka Grandson Trailer: क्या लाहौर को हिंदुस्तान ला पाएंगे अर्जुन कपूर?

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2021 03:31:36 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके अलावा नीना गुप्ता, रकुल प्रीत सिंह,अदिति राव हैदरी और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं।

sardar_ka_grandson.jpg

Sardar ka grandson

नई दिल्ली। इस साल बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। कुछ फिल्में तो कोविड के कारण पिछले साल से अटकी पड़ी हैं। इस बीच एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को काश्वी नायर ने डायरेक्ट किया है।
दादी की है लाहौर जाने की इच्छा

ढाई मिनट के ट्रेलर की शुरुआत अर्जुन कपूर से होती है, जिसमें वो स्ट्रक्चरल रीलोकेशन के बारे में बताते नजर आते हैं। इसमें घर को एक जगह से उठाकर दूसरी जगह शिफ्ट किया जाता है। ट्रेलर में अर्जुन कहते हैं कि ये काम नामुमकिन नहीं है बस थोड़ा मुश्किल जरूर है। फिल्म में दादी के रूप में एक्ट्रेस नीना गुप्ता नजर आ रही हैं। वहीं, अर्जुन कपूर बने हैं ग्रैंडसन। ट्रेलर में नीना गुप्ता अमृतसर से लाहौर जाने की इच्छा जाहिर करती हैं, जहां उन्होंने बहुत प्यार से पति के साथ अपना घर बनाया था।
https://youtu.be/o8WW37KxfPU
लाहौर से घर को लाएंगे हिंदुस्तान

अर्जुन कपूर हर कोशिश करते हैं अपनी दादी को लाहौर ले जाने की। लेकिन उनकी सारी कोशिश नाकाम हो जाती हैं। ऐसे में डिसाइड करते हैं कि दादी लाहौर नहीं जा सकती हैं लेकिन उनका घर तो अमृतसर में आ सकता है। जिसके बाद घर को अमृतसर लाने की सारे कोशिशें शुरू हो जाती हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में अर्जुन कपूर और नीना गुप्ता के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।
कई बड़े सितारों से सजी है फिल्म

इस फिल्म को काश्वी नायर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अर्जुन कपूर और नीना गुप्ता के अलावा, जॉन अब्राहम, रकुल प्रीत सिंह, अदिति राव हैदरी, सोनी राजदान जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी ने किया है। फिल्म 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो