script5 स्टार होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पकड़ी गईं बॉलीवुड की दो हस्तियां | Sex racket busted in Mumbai; casting director among two arrested | Patrika News
बॉलीवुड

5 स्टार होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पकड़ी गईं बॉलीवुड की दो हस्तियां

सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं बॉलीवुड की दो हस्तियां
पुलिस ने तीन लड़कियों को छुड़ाया

Jan 22, 2020 / 08:25 am

Vivhav Shukla

sex_racket_busted_in_mumbai_casting_director_among_two_arrested.jpg
नई दिल्ली। मुंबई पुलिस पिछले एक महीने से लगातार सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर रही है। ताजुक की बात ये है कि इन सभी सैक्ट रैकेटों का सिधा संबंध बॉलीवुड से है। हाल ही में मुंबई (Mumbai) की उपनगरी गोरेगांव (Goregaon) के एक पांच-सितारा होटल में चल रहे देह व्यापार रैकेट (Sex Racket) का पुलिस ने भंडाफोड़ कर एक बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल को गिरफ्तार किया था। इस मामले को बिते 10 दिन भी नहीं हुए कि मंगलवार को एक बार फिर पुलिस ऐसे ही एक रैकेट का पर्दाफाश किया जिसमें बॉलीवुड से जुड़े लोगों का नाम सामने आया है।
औरत ने बिल्ली को पहनाई फ्रॉक, आरती की और लगाया टीका

दरअसल, ये नया मामला मुंबई के अंधेरी इलाके स्थित इंपीरियल पैलेस होटल का है। जहां बिते मंगलवार पुलिस ने छापेमारी में प्रोडेक्शन मैनेजर नवीद शरीफ अहमद अख्तर और कास्टिंग डायरेक्टर नवीद सादिक सयाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक ये दोनों दो विदेशी छात्राओं समेत तीन महिलाओं से देह व्यापार करवा रहे थे। छापेमारी के दौरान तीन महिलाओं को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया है।
दुल्हन की मां को भगा ले गया दूल्हे का बाप, जवानी से ही एक दूसरे को करते थे पसंद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस की टीम ने मंगलवार रात को होटल में छापेमारी की. उन्होंने कहा,रेस्क्यू की गईं लड़कियों में से एक अभिनेत्री सावधान इंडिया में नजर आ चुकी हैं। वहीं दूसरी अभिनेत्री ने वेब सीरीज में काम किया है। इसके साथ ही तीसरी अभिनेत्री मराठी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।वहीं दो विदेशी छात्राएं तुर्कमेनिस्तान की हैं जो पुणे के एक कॉलेज में पढ़ती हैं। फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर आरोपियों ने इन्हें देह व्यापार में धकेल दिया।

Home / Entertainment / Bollywood / 5 स्टार होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पकड़ी गईं बॉलीवुड की दो हस्तियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो