scriptदुल्हन की मां को भगा ले गया दूल्हे का बाप, 10 दिन बाद होनी थी शादी | wedding called off after groom’s father elopes with bride’s mother | Patrika News

दुल्हन की मां को भगा ले गया दूल्हे का बाप, 10 दिन बाद होनी थी शादी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2020 02:56:00 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

शादी से 10 दिन पहले दुल्हन की मां घर से गायब हो गई उसी दूल्हे का पिता भी घर से गायब हो गया। अब दोनों की कोई खोजखबर नहीं है।

wedding_called_off_after_grooms_father_elopes_with_brides_mother.jpg
नई दिल्ली। लड़की अपने हाथों में शगुन की मेहंदी लगाने की तैयारी कर रही थी। अपने हम-सफर के साथ सात फेरे (Couple’s wedding) लेने के सपने देख रही थी। घर वाले भी बेटी की शादी के लिए जी जान से तैयारी में लगे हुए थे। तभी खबर मिली की दुल्हन की मां ( bride’s mother), दूल्हे का पिता (groom’s father) के साथ भाग गई। हैरान कर देनी वाली ये खबर गुजरात के सूरत जिले की है। यहां दुल्हन की मां को दूल्हे का पिता ने अपना साथ भाग ले गया। इस घटना के बाद दोनों पक्षों के रिश्तेदार सकते में आ गए और शादी को रोकना पड़ा।

औरत ने उतारी बिल्ली की आरती, माथे पर तिलक लगा कर की पूजा

दरअसल, ये पूरा मामला प्यार का है। बताया जा रहा है कि दोनों जवानी से ही एक दूसरे को पसंद करते थे। लेकिन किसी कारण बस दोनों की शादी नहीं हो पाई। लेकिन दोनों अपने इस अधूरे प्यार को रिश्तेदारी में बदलना चाहते थे। लेकिन शादी के दौरान एक बार फिर उनका पुराना प्यार परवान चढ़ गया और लड़के का 48 साल का पिता और लड़की की 46 साल की मां ने एक साथ भागने का फैसला ले लिया।दोनों के गायब होने के बाद शादी को रोक दिया गया।

सलमान ने मंजूर किया ‘पति’ बनना, करीबी डायरेक्टर ने किया खुलासा

वहीं रिश्तेदारों का कहना है कि दोनों एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे ऐसे में दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां ने शादी कर ली होगी। बता दें दूल्हा और दुल्हन की एक साल पहले सगाई हुई थी। जिसके बाद से ही इनके मां-बाप में नजदिकीयां बढ़ रही थी।फरवरी के दूसरे हफ्ते में शादी होना थी, लेकिन पिछले 20 दिन पहले से ही दोनों अपने घर से गायब हो गए थे।

बेटी की सास को याद कर रोने लगे हुए अमिताभ बच्चन, देखें Video

लड़की के घर वालों ने मां के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने छानवीन की तो पता चला कि दुल्हे का पिता भी उसी दिन से घर से गायब है. अब दोनों की कोई खोजखबर नहीं है। जिसके बाद से ही दोनों के भागने की पोल खुली। पुलिस के मुताबिक दोनों एक साथ भाग गए हैं।शादी के पहले दोनों के एक साथ गायब होने की वजह से दोनों परिवारों को शर्मिंदगीं उठानी पड़ रही है।वहीं लड़की का रो रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो