scriptShah Rukh Khan: सलमान के बाद शाहरुख खान की जान को खतरा? अचानक बढ़ी एक्टर की सुरक्षा | Shah Rukh Khan: After Salman, is Shah Rukh Khan's life in danger? Actor's security suddenly increased | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan: सलमान के बाद शाहरुख खान की जान को खतरा? अचानक बढ़ी एक्टर की सुरक्षा

शाहरुख खान की सुरक्षा अचानक बढ़ा दी गई है। कहा जा रहा है कि सलमान खान के घर गोलीबारी के बाद एक्टर की सिक्योरिटी कड़ी कर दी गई है।

मुंबईApr 18, 2024 / 12:38 pm

Priyanka Dagar

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की जान को भी खतरा बताया जा रहा है। खबरें है कि सलमान खान के घर फायरिंग के बाद शाहरुख खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। एक्टर इन दिनों चल रहे IPL की वजह से अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए कोलकाता में थे, वह बुधवार देर कोलकाता से मुंबई लौट आए। शाहरुख खान के साथ इस बीच भारी सुरक्षा फोर्स दिखाई दी। शाहरुख को सिक्योरिटी गार्ड, पुलिस और एयरपोर्ट कर्मियों की भारी सुरक्षा के बीच देखा गया।

शाहरुख खान की बढ़ाई गई सुरक्षा (Shah Rukh Khan High Security After Salman Khan House Firing) 

शाहरुख खान बुधवार रात एयरपोर्ट पर पहुंचे, इस बीच उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच देखा गया। शाहरुख खान के साथ इससे पहले इतनी सिक्योरिटी नहीं देखी गई थी। किंग खान IPL में अपनी टीम KKR (कोलकाता नाइट राइडर्स) को चीयर करने के लिए 4 दिनों से कोलकाता में थे और वह अचानक मुंबई आ गए। शाहरुख खान का एयरपोर्ट से निकलते समय का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक्टर की जान को कोई खतरा न हो उसके लिए सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता किए गए है। वीडियो में शाहरुख खान नीली हुडी और कार्गो पैंट में दिखाई दिए। उन्हें चारों तरफ से पुलिस ने घेरा हुआ था। 
यह भी पढ़ें

‘वॉर 2’ से ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर का लुक हुआ लीक, किरदार की डिटेल्स भी वायरल

एक्टर सलमान खान के घर हाल ही में पर फायरिंग हुई थी। 2 हमलावरों ने आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां बरसाई थी। कहा जा रहा है कि टारगेट सलमान खान थे। इस पूरे हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है। दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पूरे मामले के बाद शाहरुख खान की सुरक्षा को बढ़ाया गया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan: सलमान के बाद शाहरुख खान की जान को खतरा? अचानक बढ़ी एक्टर की सुरक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो