scriptअगले साल बड़े परदे पर धमाकेदार एंट्री करेंगे Shah Rukh Khan! मुंबई में शुरू होगी शूटिंग | Shah Rukh Khan is all set to shoot for Pathan movie | Patrika News

अगले साल बड़े परदे पर धमाकेदार एंट्री करेंगे Shah Rukh Khan! मुंबई में शुरू होगी शूटिंग

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2020 03:54:07 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

शाहरुख खान ने अपने फैंस से वादा किया है कि वो अपने अगले जन्मदिन से पहले बड़े परदे पर लौट आएंगे। इसी वादे को पूरा करने के लिए वह जल्द ही फिल्म सेट पर लौटने वाले हैं।

shah_rukh_khan.jpg

Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान काफी वक्त से बड़े परदे से गायब हैं। ऐसे में फैंस बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं किंग खान की फिल्म की। अब शाहरुख खान ने अपने फैंस से वादा किया है कि वो अपने अगले जन्मदिन से पहले बड़े परदे पर लौट आएंगे। इसी वादे को पूरा करने के लिए वह जल्द ही फिल्म सेट पर लौटने वाले हैं। ये फिल्म होगी सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली ‘पठान’। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी।
Sushant Singh Rajput की पूव्र मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच पर हाईकोर्ट ने मांगी कापी

शाहरुख खान इन दिनों दुबई में हैं। आईपीएल में उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का उत्साहवर्धन करने के वह यहां पहुंचे थे। लेकिन अब उनकी टीम फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है। ऐसे में किंग खान अब अपनी फिल्मों की ओर भी ध्यान दे रहे हैं। यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी होंगी। जॉन का इस फिल्म में निगेटिव रोल देखने को मिलेगा।
अगले साल अंत तक होगी रिलीज

अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक, ‘पठान’ फिल्म का पहला शेड्यूल इसी महीने मुंबई में शुरू किया जाएगा। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अगले साल फिल्म की शूटिंग करेंगे। पहला शेड्यूल नवंबर के आखिरी तक शुरू होगा। वहीं, अगले साल जून तक फिल्म की शूटिंग खत्म करने का प्लान है और फिर 2021 के अंत तक फिल्म को थियेटर में रिलीज किया जाएगा।
Aditya Narayan और श्वेता अग्रवाल की रोका सेरेमनी की तस्वीर आई सामने, जल्द लेंगे सात फेरे

आपको बता दें कि शाहरुख खान पिछले दो सालों से बड़ी स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं। आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में किंग खान के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में थीं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो