scriptयूजर्स बोला फिल्म की डेट बदल सकते हैं? Shah Rukh Khan बोले – तो 26 को… | Shah Rukh khan on Pathaan Controversy | Patrika News

यूजर्स बोला फिल्म की डेट बदल सकते हैं? Shah Rukh Khan बोले – तो 26 को…

locationनई दिल्लीPublished: Dec 18, 2022 12:52:40 pm

Submitted by:

Vandana Saini

Pathaan Controversy: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ इन दिनों पर काफी सारे विवादों से घिरी है। फिल्म को बायकॉट के साथ रिलीज न किए जाने की मांग हो रही है। इसी बीच SRK ने सोशल मीडिया पर इस शख्स ने फिल्म के डेट में बदलाव करने को कहा, जिसको लेकर शाहरुख ने कहा…।

Pathaan Controversy

Pathaan Controversy

Pathaan Controversy: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। किंग खान की ये फिल्म इस समय तरह-तरह के विवादों में घिरी है। सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने से लेकर रिलीज न किए जानी के मांग उठ रही है। इतना ही नहीं फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) भी विवादों की भेट चढ़ चुका है। गाने को SRK और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर फिल्माया गया है, जिसमें एक्ट्रेस आखिर में ऑरेंज कलर की बिकिनी में नजर आती हैं, जिसको लेकर कई संगठनों ने कहा कि ‘गाने में एक्ट्रेस भगवा रंग का अपमान कर रही है’। साथ ही इस गाने के रीशूट की मांग की जा रही है।

https://twitter.com/hashtag/Pathan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं कई हिंदू संगठनों का कहना है कि गाने के लिए शाहरुख और दीपिका को माफी मांगनी चाहिए। इसके अलावा इश बहती गंगा में कई और दूसरे वर्ग के संगठन भी हाथ धोते नजर आ रहे हैं। हाल में इन विवादों के बीच मध्य प्रदेश में उलेमा बोर्ड (Ulema board) ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि इस फिल्म और गाने के जरिए अश्लीलता फैलाइ जा रही है और साथ ही इस्लाम का गलत प्रचार प्रसार किया जा रहा है। इसलिए फिल्म पर बैन लगना चाहिए।

इसी बीच शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पर चल रहे विवाद के बीच अपने ट्विटर हैंडल पर #asksrk सेशन रखा। इसके बाद लोग उनसे फिल्म को लेकर तरह-तरह के सवाल पूछने लगे, जिनका SRK ने बेहद मस्त अंदाज में जवाब भी दिया। इसी बीच एक यूजर ने उनसे कहा कि ‘सर 25 को मेरी शादी है क्या फिल्म के तारीख बदली जा सकती है?’, जिसका एक्टर ने ऐसा मजेदार जवाब कि फैंस उनके कायल हो गए। उनके इस मजेदार जवाब को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

‘भगवा’ बिकिनी Deepika Padukone को पड़ी भारी, दर्ज हुई शिकायत; SRK पर भी FIR की उठी मांग

https://twitter.com/iamsrk/status/1604103733490507776?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस सवाल के जवाब देते हुए शाहरुख खान लिखते हैं कि ‘तुम शादी 26 को कर लेना (परेड होने के बाद) उस दिन छुट्टी भी रहती है’। उनका ये जवाब उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस उनके जवाब की काफी तारीफें भी कर रहे हैं। वहीं एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि ‘आपके बच्चों से आपको बेस्ट तारीफ क्या मिली है?’, जिसका जवाब देते हुए एक्टर लिखते हैं ‘पापा आप सबसे दयालु इंसान हैं जिन्हें हम जानते हैं’।

बता दें कि शाहरुख और दीपिका (Shah Rukh Khan Deepika Padukone Film) अगले साल 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आ रहे हैं। हाल में फिल्म का एक गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ था। वहीं अब खबर है कि जल्द ही फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज होने वाला है, जिसको सोशल मीडिया पर कैसा रिएक्शन मिलने वाला है ये देखना दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें

 दूसरे ही दिन बंपर ओपनिंग वाली फिल्मों को Avatar 2 ने चटाई धूल! 100 करोड़ के पहुंची नजदीक

ट्रेंडिंग वीडियो