script शाहरुख खान ने दिया सवाल करने वालों को जवाब, कहा ‘सब पूछते हैं इसलिए बता रहा हूं…’ | Shah Rukh Khan replied through tweet about his upcoming movie Dunki | Patrika News

शाहरुख खान ने दिया सवाल करने वालों को जवाब, कहा ‘सब पूछते हैं इसलिए बता रहा हूं…’

locationमुंबईPublished: Dec 11, 2023 09:37:50 am

Submitted by:

Riya Chaube

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान, जिन्होंने हाल ही में 'पठान' और 'जवान' जैसी हिट फिल्मों से धमाल मचा रखा है, अब अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' के साथ सुर्खियों में हैं।

dunki.jpg
जल्द ही किंग खान की फिल्म 'डंकी' रिलीज होने वाली है। रिलीज होने से पहले ही फिल्म की चर्चा हर जगह हो रही है। वहीं खुद शाहरुख खान ने फिल्म डंकी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमें किंग खान ने कई लोगों के सवाल का एक बार में ही जवाब अपने सोशल मीडिया के जरिये दिया है। साथ ही फिल्म के एक गाने 'ओ माही' का प्रोमो भी रिलीज किया है।

यह भी पढ़ें

'एनिमल' फेम कुणाल ठाकुर के साथ मुक्ति मोहन ने लिए सात फेरे, फोटो हुई वायरल

'डंकी' के मायने: शाहरुख ने बताई अपनी राय
शाहरुख खान ने गाने के प्रोमो के साथ एक मजेदार कैप्शन के साथ एक सवाल का जवाब दिया है, बताते हुए कि 'डंकी' का मतलब है अपनों के साथ कयामत तक रहना है। शाहरुख खान ने लिखा "सब पूछ रहे हैं इसलिए बता रहा हूं। डंकी का मतलब होता है अपनों से दूर रहना...और जब अपने पास हो तो बस लगता है कयामत तक उसी के साथ रहें।


यह भी पढ़ें

2023 की इन फिल्मों के साथ करें 2024 के नए साल की शुरुआत, ये फिल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा



गानें के लिए किंग खान ने लिखा
शाहरुख आगे लिखते हैं कि डंकी ड्रॉप 5- 'ओ माही' का प्रोमोशनल वीडियो जल्द आएगा। फिल्म डंकी वर्ल्डवाइड 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
यह भी पढ़ें

'खो गए हम कहां' का ट्रेलर रिलीज, डिजिटल मीडिया में गुम दोस्तों से रिलेट कर पाएंगे आप

फैंस को है 21 दिसंबर का इंतजार
फैंस को हैरतअंगेज 'डंकी' का इंतजार है और उन्हें गाने के प्रोमो के साथ यह खुशखबरी मिली है कि फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


ट्रेंडिंग वीडियो