script‘इंग्लिश नहीं आती.. लेकिन गूंगे इंसान का रोल दें, तो कर लूंगा काम’, हॉलीवुड में काम के लिए जब Shah Rukh Khan ने कह दी थी ये बात | Shah Rukh KhanSaid On Working in Hollywood | Patrika News

‘इंग्लिश नहीं आती.. लेकिन गूंगे इंसान का रोल दें, तो कर लूंगा काम’, हॉलीवुड में काम के लिए जब Shah Rukh Khan ने कह दी थी ये बात

Published: May 14, 2022 10:25:36 am

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो इस सवाल का जवाब देते नजर आ रहे हैं कि ‘अगर उनको हॉलीवुड में काम करने का मौका मिलेगा तो वो क्या करेंगे?’.

'गूंगे इंसान का रोल दें, तो कर लूंगा काम', हॉलीवुड में काम के लिए जब Shah Rukh Khanने कह दी थी ये बात

‘गूंगे इंसान का रोल दें, तो कर लूंगा काम’, हॉलीवुड में काम के लिए जब Shah Rukh Khanने कह दी थी ये बात

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही ‘पठान’, ‘डंकी’ और कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं, जिनकी शूटिंग में वो काफी बिजी चल रहे हैं. वो अपने काम से जुड़ी चीजों और जनकारियों को अक्सर ही अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं. वैसे तो शाहरुख को आखिरी बार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फिल्म ‘जिरो’ में देखा गया था. इसके काफी लंबे समय बाद अब वो एक बार फिर से ‘पठान’ फिल्म से बड़े पर्दे पर एंट्री करने जा रहे हैं.
वहीं शाहरुख के फैंस भी उनकी फिल्म देखने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं. इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हॉलीवुज में काम करने को लेकर अपनी बात रखते नजर आ रहे हैं. वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन काफी वायरल हो रहा है और देखा जा रहा है. वीडियो में शाहरुख एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आ रहे हैं. इसी बीच वहां मौजूद एक विदेशी रिपोर्ट उनसे पूछते हैं कि ‘आप एक बड़े बॉलीवुड स्टार हैं क्या आप हॉलीवुड में काम करना चाहएंगे’, जिसका जवाब शाहरुख के फैंस को खूब पसंद आ रहा है.
यह भी पढ़ें

’26 की उम्र में 60 साल का बुढ़ऊ’, इस एक्टर ने Akshay Kumar की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के ट्रेलर को बताया सुपर-डुपर फ्लॉप

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही उनका जवाब सुनने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी. शाहरुख खान इस सवाल के जवाब में कहते हैं कि ‘उनकी इंग्लिश इतनी अच्छी नहीं है और वे इतने गोरे भी नहीं हैं. इसके साथ ही वे बातें गिनवाई थीं, जिनकी वजह से वे हॉलीवुड में फिट नहीं बैठते’. शाहरुख कहते हैं कि ‘मेरी इंग्लिश अच्छी नहीं है, लेकिन अगर वे लोग मुझे गूंगे इंसान का रोल दें जो बोल न पाता हो तो हो सकत है… मैं मॉडेस्ट बनने की कोशिश नहीं कर रहा लेकिन मैं 42 साल का हूं, मैं थोड़ा सांवला हूं, ऐक्टर के तौर पर मेरी कोई खास यूएसपी नहीं है’.
https://twitter.com/hashtag/srk?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख आगे कहते हैं कि ‘मुझे कुंग फू नहीं आता, मैं लैटिन सालसा डांस नहीं कर पाता, मैं इतना लंबा भी नहीं हूं. मैंने वहां अपनी एज के ऐक्टर्स को देखा है, मुझे लगता है कि वहां मेरे लिए कोई जगह नहीं है, मैं इतना टैलेंटेड नहीं हूं’. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. साथ ही अपनी काफी सारी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. ये वीडिय ऐसे समय पर वायरल हो रहा है, जब साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh babu) ने बॉलीवुड पर अपना कॉन्ट्रोवर्सी बयान दिया था. वीडियो को साझा कर लोग बोल रहे हैं दोनों में काफी फर्क है.
https://twitter.com/hashtag/MaheshBabu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, महेश बाबू से एक इवेंट के दौरान पूछा गया था कि ‘वे बॉलीवुड डेब्यू करेंगे?’, जिसका जबाव देते हुए उन्होंने कहा था कि ‘मैं ऐरोगेंट लग सकता हूं, मुझे बहुत ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगते कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड कर पाएगा. मुझे यहां स्टारडम और प्यार मिल रहा है. मैं वहां समय बर्बाद नहीं करना चाहता’. उनके इस तरह के बयान सामने आने के बाद उनकी काफी आलोचना हो रही हैं, जिस पर कई स्टार्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. वहीं उनकी टीम की ओर से ये बात कही जा रही है कि उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया है. वे हर भाषा का सम्मान करते हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो