scriptSunny Leone Birthday Special Know Some Unknown Facts | नर्स बनना चाहती थीं Sunny Leone, लेकिन बन गई थीं पॉर्न स्टार; 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का पता चला | Patrika News

नर्स बनना चाहती थीं Sunny Leone, लेकिन बन गई थीं पॉर्न स्टार; 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का पता चला

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपनी जिंदगी का आधे से ज्यादा हिस्सा पॉर्न इंडस्ट्री में गुजारा दिया, लेकिन वो शुरूआत से एक नर्स बनकर लोगों की सेवा करना चाहती थीं, पर उस समय किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया.

Published: May 13, 2022 04:54:36 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. सनी ने काफी कम समय में अपने डांस और अभिनय से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने फैंस के बीच अच्छी पहचान बना ली है. आज के समय में उनकी पहचान किसी पॉर्न स्टार की नहीं बल्कि एक अभिनेत्री के तौर पर हैं, जिनको इसके अलावा किसी परिचय की जरूरत नहीं है. सनी के लिए यहां तक सफर करना आसान नहीं था, लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी और इस मुकाम को हासिल किया. सनी लियोनी पिछले कई सालों से लगातार बॉलीवुड में सक्रिय बनी हुई हैं.
नर्स बनना चाहती थीं Sunny Leone, लेकिन बन गई थीं पॉर्न स्टार; 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का पता चला
नर्स बनना चाहती थीं Sunny Leone, लेकिन बन गई थीं पॉर्न स्टार; 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का पता चला
वो अपना ज्यादा समय काम से अलग अपने पति और बच्चों के साथ बिताना पसंद करती हैं और उसी में सो थोड़ा समय निकाल कर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के बिताती हैं. सनी अपने तीन बच्चों और पति के साथ मुंबई में ही रहती हैं. सनी ने साल 2012 में बॉलीवुड में डब्यू किया था और अब वो बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस के तौर पर पहचानी जाती हैं. इससे पहले सनी एडल्ट फिल्मों काम किया करती थी, जिसके पीछे का कारण था उनके पास खाने के भी पैसे नहीं हुआ करते थे. सनी का असली नाम करनजीत कौर है और वो पंजाबी सिख परिवार से हैं.
यह भी पढ़ें

Nidhi Jha का बेडरूम वीडियो हो रहा वायरल, गले पर लव बाइट देख फैंस खिंच रहे टांग

सनी आज के समय में भले ही अपने परिवार से दूर हैं, लेकिन वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई के साथ फोटो साझा करती रहती हैं. उनके फैंस को ये जानकर काफी हैरानी होगी कि सनी शुरूआत से ही न तो एक्ट्रेस बनना चाहती थी और न ही पोर्न स्टार. जी हां, वो असल में लोगों की सेवा करना चाहती थी, यानी की वो एक नर्स के तौर पर अपने जीवन की शुरूआत करना चाहती थीं, लेकिन नियती को कुछ और ही मंजूर था. सनी नर्स बनने के लिए पढ़ाई भी कर रहीं थी, लेकिन वक्त और हालात ने उन्हें कुछ और ही करने पर मजबूर कर दिया.
सनी लियानी को पैसों की किल्लत का सामना करना पड़ता था, जिसके लिए सनी ने एक ऐसा रास्ता चुना, जिसमें वो फंसती चली गईं. अपना जेब खर्च निकालने के लिए सनी लियोनी एडल्ट फिल्मों में काम करने लगीं और साथ ही एक जर्मन बेकरी में वेट्रेस का काम किया करती थीं. अपने एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी इस बात का खुलासा किया था कि एडल्ट फिल्मों में काम करने की वजह से लोग उनके साथ गलत तरीके से बर्ताव किया करते थे. सनी ने बताया था कि वो महज 19 साल की उम्र से पोर्न इंडस्ट्री में काम करने लगी थीं.
इसके साथ सनी ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि वो बाईसेक्सुअल हैं. जी हां, उनका ये खुलासा काफी चौंकाने वाला है, लेकिन ये सच है. सनी ने बताया था कि उन्हें 18 साल की उम्र में इस बात का पता चला था कि वे लड़के और लड़की दोनों की ही ओर आकर्षित हो सकती हैं. सनी पोर्न फिल्‍मों में काम करने के साथ-साथ उनका निर्देशन भी किया करती थीं. बता दें कि सनी फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा. सनी लियोनी ऐसी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं जिन्होंने अपने को-स्टार के एचआईवी टेस्ट की मांग की थी.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

वाराणसी कोर्ट में सर्वे रिपोर्ट पर फैसला सुरक्षित, एडवोकेट कमिशनर ने 2 दिन का मांगा समय, SC में ज्ञानवापी का फैसला सुरक्षितAssam Flood: असम में बारिश और बाढ़ से भीषण तबाही, स्टेशन डूबे, पानी के बहाव में ट्रेन तक पलटीराजस्थान BJP में सियासी रार तेज: वसुंधरा ने शायरी से साधा निशाना... जिन पत्थरों को हमने दी थीं धड़कनें, वो आज हम पर बरस...कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीक्रिकेट इतिहास के 5 सबसे लंबे गेंदबाज, नंबर 1 की लंबाई है The Great Khali के बराबरकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.