script’26 की उम्र में 60 साल का बुढ़ऊ’, इस एक्टर ने Akshay Kumar की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के ट्रेलर को बताया सुपर-डुपर फ्लॉप | KRK Calls Akshay Kumar's Film Prithviraj A Super Duper Flop | Patrika News

’26 की उम्र में 60 साल का बुढ़ऊ’, इस एक्टर ने Akshay Kumar की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के ट्रेलर को बताया सुपर-डुपर फ्लॉप

Published: May 13, 2022 05:30:40 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) अगले महीने रिलीज होने वाली हैं, जिसका दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, लेकिन इंडस्ट्री के इस एक्टर ने अक्की की फिल्म के ट्रेलर को सुपर-डुपर फ्लॉप बताया है.

बॉलीवुड की खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही चंद्र प्रकाश द्विवेदी की निर्देशित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम लिखवा चुकीं खूबसूरत मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar), सोनू सूद (Sonu Sood) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं फिल्म का बेहद दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी ज्यादा पसंद किया गया है. ट्रेलर जारी होने के बाद दर्शक फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. अक्षय कुमार फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आने वाले हैं.
उनकी ये फिल्म अगले महीने 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. वहीं इस फिल्म का ट्रेलर सभी काफी भाया है, लेकिन इंडस्ट्री के एक एक्टर ऐसे भी हैं, जिनको ट्रेलर बिल्कुल पंसद नहीं आया. इतना ही नहीं उन्होंने तो फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसे डिजास्टर तक बता दिया. जी हां, हम यहा बात कर रहे हैं खुद को क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के बारे में. वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. केआरके (KRK) अक्सर बॉलीवुड और सिनेमा से मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखते हैं. साथ ही वो फिल्मों पर अपने रिव्यू भी देते हैं.
यह भी पढ़ें

नर्स बनना चाहती थीं Sunny Leone, लेकिन बन गई थीं पॉर्न स्टार; 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का पता चला

https://youtu.be/kHPUoFWSmdU

इसी बीच केआरके ने पृथ्वीराज के ट्रेलर का भी रिव्यू दिया है, जिसके लिए वीडियो में कहते हैं कि ‘ट्रेलर चालू होता है और लिखा हुआ आता है कि ये कहानी बारहवीं सदी की है, पृथ्वीराज के पिता का देहांत हो गया है और अब उत्तराधिकारी चुनने का वक्त आ गया है और दिल्ली का राजा बनाया जाता है पृथ्वीराज को. अब आपको ये बताना बेहद जरूरी है कि महज 26 साल की उम्र में पृथ्वीराज चौहान मर गया था. जंग हुई थी मोहम्मद गौरी के साथ और वो जंग हार गया था. मो. गौरी ने उसे पकड़ लिया था और उसके बाद उसे मार दिया गया था’.
https://twitter.com/hashtag/Prithviraj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं वीडियो में केआरके आगे कहते हैं कि ‘जब ये रियल कहानी एक 26 साल के लड़के की है तो फिर अक्षय कुमार अंकल, जो 60 साल के हैं, वो इस फिल्म के हीरो कैसे हो सकते हैं? मेरे ख्याल में उस वक्त ये उम्र तो मोहम्मद गौरी की भी नहीं थी, तो फिर 60 साल के बुढ़ऊ अंकल अक्षय कुमार इस रोल को कैसे निभा सकते हैं? इसके बाद एंट्री होती है फिल्म की हीरोइन मानुषी छिल्लर की, जो वाकई चिल्लर है और किसी भी एंगल से फिल्म की हीरोइन नहीं लगती है. वो हंसती है तो खिजाउनी लगती है’.
https://twitter.com/hashtag/Prithviraj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इतना ही नहीं वीडियो की शुरूआत में ही केआरके कहते हैं कि ‘दोस्तों जैसे कि आप सभी जानते हैं कि कैनेडियन सुपरस्टार, पान मसाला के किंग अक्की भाई की नई फिल्म रिलीज हो रही है, पृथ्वीराज. ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही ये फिल्म सुपर डूपर फ्लॉप हो गई है.’ बता दें कि इससे पहले केआरके ने फिल्म के ट्रेलर पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘बहुत से लोगों ने मेरे वीडियो पर कमेंट करके बताया कि संजय दत्त पृथ्वीराज में मोहम्मद गोरी की भूमिका में नहीं है. बल्कि सोनू और संजू तो पृथ्वीराज की मदद करते हैं. इसका मतबल है कि फिल्म में कोई पावरफुल विलेन नहीं है. इसका मतबल है कि ये साल 2022 की बड़ी डिजास्टर साबित होगी. बधाई हो अक्षय कुमार’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो