Shahid Kapoor ने पत्नि Meera के साथ मनाया बेटे का जन्मदिन, डेकोरेशन की फोटोज की शेयर

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 05 Sep 2020, 12:12 PM IST
Shahid Kapoor ने पत्नि Meera के साथ मनाया बेटे का जन्मदिन, डेकोरेशन की फोटोज की शेयर
jain kapoor birthday

Shahid Kapoor -Meeraकी एक बेटी मीशा भी हैं

5 सितंबर 2018 को दिया बेटे को जन्म

नई दिल्ली। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर Shahid Kapoor जहां अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल लूट लेते हैं तो वहीं उनकी पत्नि भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों के जरिये सुर्खियों में बनी रहती हैं। आज ये जोड़ी अपने बेटे जैन कपूर का जन्मदिन मना रही हैं। इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए दोनों विशेष प्रकार की तैयारियों में जुटे हुए हैं।मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे जैन की कुछ तस्वीरों को शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

बता दें कि मीरा-शाहिद की एक बेटी मीशा भी हैं जिसका जन्म 26 अगस्त 2016 में हुआ था। वहीं दूसरे बच्चे का जन्म 5 सितंबर 2018 को हुआ था। बेटे का नाम शाहिद ने जैन कपूर रखा है। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 7 जुलाई 2015 में हुई थी।

आज मीरा राजपूत और शाहिद कपूर अपने बेटे जैन का दूसरा जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। इस खास मौके पर मीरा ने जैन संग की एक क्यूट फोटो शेयर की गई है। साथ ही मीरा ने बेटे को बर्थडे विश करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

बता दें कि मीरा राजपूत को अपने बच्चों की तस्वीरों का लेना बिल्कुल भी पसंद नही करती है। जिसके चलते उनकी कई बार मीडिया के लोगों से झड़प भी हो चुकी है। और इसी वजह से वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इतना ही नही एक बार तो मीरा ने मीडिया के लोगों को खुलेआम चेतावनी तक दे डाली थी कि बिना परमिशन के आप मेरे बच्चों की कोई भी पिक्स नही ले सकते। मीरा राजपूत का ऐसा गुस्सा देख फैंस भी हैरान थे कि आखिर क्या सोचकर मीरा ने ये कदम उठाया।

Shahid Kapoor