scriptशादी के बाद बदली लाइफ को लेकर Shahid Kapoor ने किए खुलासे, इंडस्ट्री में काम और पत्नी मीरा को लेकर कही ये बात | Shahid Kapoor Interview 2019, Serious About Work and Family | Patrika News

शादी के बाद बदली लाइफ को लेकर Shahid Kapoor ने किए खुलासे, इंडस्ट्री में काम और पत्नी मीरा को लेकर कही ये बात

locationमुंबईPublished: Oct 02, 2019 01:01:19 pm

Submitted by:

rohit sharma

Shahid Kapoor Interview 2019 : बीटाउन के अभिनेता शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) फिल्म कबीर सिंह के बाद हुए एक इंटरव्यू में फैमिली और करियर को लेकर काफी गंभीर दिखाई दिए। शाहिद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी सक्सेस के साथ फैमिली को लेकर भी बातचीत की।

बीटाउन के अभिनेता शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) फिल्म कबीर सिंह ( Movie Kabir Singh ) के बाद हुए एक इंटरव्यू में फैमिली और करियर को लेकर काफी Mature दिखाई दिए। शाहिद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी Success के साथ Family को लेकर भी बातचीत की।
करियर को लेकर शाहिद ने कहा कि – ‘किसी को भी इस गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए कि सब कुछ सेट है। जैसे ही आपको लगता है कि सब कुछ ठीक चल रहा है वहीं से प्रॉब्लमस शुरू हो जाती हैं। चाहे वह शादी हो, पैरंटिंग हो, करियर हो या आपके पैरंट्स के साथ आपका रिलेशन ही क्यों ना हो। मैं ये सब इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैं इन सबमें स्ट्रगल कर चुका हूं। मैंने तो अपनी दोस्ती तक बनाए रखने के लिए संघर्ष किया है।
View this post on Instagram

👻

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद ने रिलेशनशिप को लेकर कहा, ‘मैं लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप मेनटेन करने में बहुत बुरा हूं। मैं बीवी, बच्चों और काम में टाइम डिवाइड करने में भी स्ट्रगल करता हूं। मेरी पत्नी को लगता है कि वह मेरी प्रायॉरिटी नहीं है।
View this post on Instagram

Happy Sunday.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद कहते है कि काम की व्यस्तता में कभी-कभी मुझे अपने परिवार से कहना पड़ता है कि मुझे काम भी कर लेने दो। शादी के बाद लाइफ में बहुत से बदलाव आए हैं काम के साथ-साथ हमें यह भी समझना पड़ा कि दोनों चीजों को कैसे बैलेंस रखा जाए। हम लोग कभी एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स बन जाते हैं और कभी एक-दूसरे को समझ ही नहीं पाते। इस पर क्या कह सकते हैं, यह स्थिति लगभग हर कपल के साथ होती है।
View this post on Instagram

Lover.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद ने इंटरव्यू में अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में कुछ जिक्र नहीं किया। बता दें कि हाल ही में शाहिद की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस में जबरदस्त परफॉर्म किया है। फिल्म कबीर सिंह की 278 करोड़ रुपए की कमाई हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो