scriptसफलता से अंहार में आ गई थीं जूही चावला, सबके सामने मां से करने लगीं बहस तब शाहरुख ने दी थी ये सीख | Shahrukh Khan gave this advice to juhi chawla after her fight with mom | Patrika News
बॉलीवुड

सफलता से अंहार में आ गई थीं जूही चावला, सबके सामने मां से करने लगीं बहस तब शाहरुख ने दी थी ये सीख

जूही चावला ने बताया था कि किस तरह शाहरुख खान ने उन्हें माता-पिता को लेकर एक सीख दी थी जिसे वो आज तक नहीं भूली हैं।

Nov 01, 2021 / 02:31 pm

Sunita Adhikari

shahrukh_khan_juhi_chawla.jpg

shahrukh khan juhi chawla

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है। उनपर लोग अपनी जान छिड़कने के लिए तैयार रहते हैं। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए कई साल हो चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई एक्टर्स के साथ काम किया। वहीं, कई एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस भी किया। बड़े पर्दे पर उनकी बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ी हिट है। जिसमें से एक नाम एक्ट्रेस जूही चावला का भी है। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन असल जिंदगी में दोनों की दोस्ती उतनी ही गहरी है।
ऐसे में एक बार जूही चावला ने बताया था कि किस तरह शाहरुख खान ने उन्हें माता-पिता को लेकर एक सीख दी थी जिसे वो आज तक नहीं भूली हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि जब उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो रही थी तो उनमें अहंकार सा आने लगा था। उन्हें लगता था कि वही सबकुछ हैं। इसी अंहकार के चलते एक दिन फिल्म डर की शूटिंग के दौरान वह अपनी मां से सबके सामने बहस करने लगीं। जिसके बाद शाहरुख ने उन्हें टोका था।
यह भी पढ़ें

कृति सेनन ने बताया कि किस तरह के लड़के से करेंगी शादी

shahrukh_khan_juhi_chawla_1.jpg
किंग खान ने उनसे कहा था कि भी को अपने माता-पिता के साथ अच्छे से पेश आना चाहिए। इंटरव्यूू में जूही ने बताया कि एक्टर के कहे ये शब्द आज तक उनके साथ हैं। वहीं, एक बार जूही ने अपनी और शाहरुख की दोस्ती को लेकर कहा था कि हमने लगभग साथ में ही अपने करियर की शुरुआत की थी। वो करीब दो तीन साल बाद इस लाइन में आया था। हमने साथ में कई फिल्मों में काम किया। इसके बाद प्रॉडक्शन के काम से भी जुड़े जिसमें हमें असफलता मिली।
यह भी पढ़ें

आलीशान पटौदी पैलेस से मिलने वाले पैसे सैफ अली खान को नहीं होते नसीब, बोले- मैं सिर्फ नाम का नवाब हूं

असफलता को स्वीकार कर पाना आसान नहीं होता है लेकिन हम दोनों ने न सिर्फ इसे स्वीकार किया बल्कि इससे बाहर भी निकले। हमने अपनी जिंदगी में लगभग हर तरह की स्थिति का सामना किया है। ऐसी स्थितियों में कुछ लोग आपके साथ बने रहते हैं और आपके लिए क्षितिज की तरह बन जाते हैं। शाहरुख भी मेरे लिए ऐसे ही शख्स बने। बता दें कि हाल ही में भी शाहरुख और जूही की दोस्ती की मिसाल देखने को मिली थी। जब शाहरुख को बेटे आर्यन की जमानत के लिए जूही चावला गारंटर बनीं और उन्होंने जमानती बॉन्ड भरा।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सफलता से अंहार में आ गई थीं जूही चावला, सबके सामने मां से करने लगीं बहस तब शाहरुख ने दी थी ये सीख

ट्रेंडिंग वीडियो