scriptदमदार डायलॉग्स और जबरदस्त लुक, आपके रोंगटे खड़े कर देगा Shamshera का ये टीजर | shamshera teaser out ranbir kapoor sanjay impresse with their look | Patrika News

दमदार डायलॉग्स और जबरदस्त लुक, आपके रोंगटे खड़े कर देगा Shamshera का ये टीजर

Published: Jun 22, 2022 12:29:39 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। पोस्टर रिलीज होने के बाद फैंद फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर से पहले फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। टीजर ने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। टीजर देखकर साफ समझ आ रहा है कि फिल्म जबरदस्त होने वाली है।

shamshera teaser out ranbir kapoor sanjay impresse with their look

shamshera teaser out ranbir kapoor sanjay impresse with their look

टीजर में रणबीर कपूर दाढ़ी और लंबे बालों में बेहद इंटेंस लग रहे हैं। टीजर में संजय दत्त की झलक भी देखने को मिल रही है। उनका लुक भी बिल्कुल अलग है। माथे पर लाल रंग का टीका और वर्दी को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि संजय दत्त फिल्म में निगेटिव रोल निभा रहे हैं। टीजर देखने के बाद फैंस में ट्रेलर देखने का क्रेज बढ़ गया है। साथ ही सोशल मीडिया पर #Shamshera ट्रेंड करने लगा है।

आपको बता दें फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स हैं इस फिल्म का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होने वाला है।
https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर को देखकर रणबीर कपूर की तारीफ कर रहे थे, वहीं कुछ ने रणबीर कपूर के लुक की तुलना थॉर : लव एंड थंडर के पोस्टर से की।

करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म को एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म के रूप में वर्णित किया गया है, जिसमें जाहिर तौर पर रणबीर को बाप और बेटे दोनों के रूप में दोहरी भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त डकैत के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर अभी से ही दर्शकों में खासा बज है। ये पहली बार होगा जब रणबीर कपूर और संजय दत्त एक साथ ऑन स्क्रीन नजर आएंगे। रणबीर कपूर और संजय दत्त एक दूसरे के काफी करीब हैं।
फिल्म में आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय और संजय दत्त भी हैं। शमशेरा फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो