script7 हजार में शेफाली ने किया था कांटा लगा, पढ़ाई के दौरान बन गई स्टार | Shefali jariwala says she was paid 7000 for kaanta laga song | Patrika News

7 हजार में शेफाली ने किया था कांटा लगा, पढ़ाई के दौरान बन गई स्टार

locationमुंबईPublished: May 18, 2020 09:27:22 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

7 हजार में शेफाली ने किया था कांटा लगा, पढ़ाई के दौरान बन गई स्टार

shefali jariwala

shefali jariwala

कांटा लगा सॉन्ग से रातों-रात स्टार बनी शेफाली जरीवाला की इस सॉन्ग के लिए मात्र ₹7000 मिले थे , क्योंकि वह इस दौरान पढ़ाई कर रही थी इस कारण उनके माता-पिता ने भी सॉन्ग करने से मना किया था , लेकिन उन्होंने जैसे-तैसे अपने माता-पिता को मना कर इस सॉन्ग को किया तो वे पहले ही गाने से स्टार बन गई।
बिग बॉस 13 में नजर आई शेफाली जरीवाला को कांटा लगा गर्ल के नाम से भी पुकारते हैं, क्योंकि इसी गाने से उनकी पहचान बनी थी, शेफाली के मुताबिक उनके लिए यह गाना करना काफी कठिन था, क्योंकि उनके परिजन इसके सख्त खिलाफ थे, जब उन्हें इस गाने का ऑफर मिला तो वह अपनी पढ़ाई कर रही थी, इस कारण उनके माता-पिता भी चाहते थे कि वह पहले अपनी पढ़ाई पर फोकस करें। लेकिन शेफाली ने बताया कि मैं टीवी में आना चाहती थी, मेरा यह गाना करने का बहुत मन था, क्योंकि मुझे इसके लिए पैसे भी मिल रहे थे, मुझे इस गाने के लिए 7000 मिले थे ।
उन्होंने बताया कि मेरे माता-पिता इसके खिलाफ थे, तो मैंने पहले अपनी मां को कांफिडेंस में लिया और उन्हें पापा से बात करने के लिए कहा। इसके बाद हम दोनों ने मिलकर पापा से बात की और वे भी मान गए। मैंने गाना किया और यह सुपरहिट हुआ। इस सॉन्ग के जरिए में रातों-रात स्टार बन गई, जिसके बाद मेरे पेरेंट्स ने मुझे और भी वीडियोस करने की इजाजत दे दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो