scriptSidharth Shukla से रिश्ते की बात पर Shehnaaz Gill ने कही ऐ बात, एक्टर की मौत के बाद बताया सच | Shehnaaz Gill tells reality of her relation with sidharth shukla | Patrika News

Sidharth Shukla से रिश्ते की बात पर Shehnaaz Gill ने कही ऐ बात, एक्टर की मौत के बाद बताया सच

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2021 02:20:47 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इस साल 2 सितंबर, 2021 को दुनिया छोड़ गए थे। उनकी मौत के बाद एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल काफी ज्यादा सदमें में दिखी थीं। दोनों एकदूसरे के काफी करीब थे।
 

81223517.jpg
बिग बॉस 14 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत ने सभी को चौंका दिया था। उनके फैंस और परिवार के साथ-साथ शहनाज गिल भी गहरे सदमे में थीं। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ की मौत के कारण सिडनाज की जोड़ी का टूट जाना फैंस के लिए भी दुखमयी था। इससे शहनाज को बड़ा धक्का लगा लेकिन सिद्धार्थ के परिवार और उनके फैंस ने उनका काफी सपोर्ट किया। सिद्धार्थ की मौत के बाद शाहनाज ने एक्टर के लिए दो गाने भी लिखे और उऩ गानों को खूब सराहा गया। और हाल ही में सिद्धार्थ के जन्मदिन के मौके पर शहनाज सिद्धार्थ के घर वालों के साथ नजर आई। बिग बॉस के घर से शुरू हुई सिडनाज की कहानी की आखिर सच्चाई क्या थी इस बात का खुलासा शहनाज ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया
यह भी देखें- विक्की कौशल को याद आती है बचपन वाली दिवाली, इस बार फैमली के साथ करेंगे सेलिब्रेट

शहनाज ने ब्रेकअप की अफवाह पर दिया बयान

जूम को दिए इंटरव्यू में ब्रेकअप को लेकर फैल रही अजीब अफवाहों पर जवाब देते शहनाज गिल ने कहा, ‘मैंने ये अफवाहें सुनी थीं, मुझे हंसी आ गई थी। वो कहते हैं मेरा ब्रेकअप हो गया था, जो कभी हुआ ही नहीं। उनके सटीक जवाब से साफ हो गया कि वो ऐसी बातों की जरा भी परवाह नहीं करती हैं और उन्हें हर सवाल का जवाब देना आ गया है।
शहनाज के गाने भी हुए रिलीज

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज के दो गाने रिलीज हुए है। एक का नाम ‘हैबिट’ है, जिसे दोनों ने गोवा में शूट किया था. सिद्धार्थ के रहते ये गाना पूरा नहीं हो पाया था। जिसे अब शहनाज ने पूरा किया। श्रेया घोषाल ने इस गाने को अपनी आवाज दी। वहीं दूसरा गाना सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट था, जिसे खुद शहनाज ने गाया था। गाने का नाम ‘तू यहीं है’। ये गाना बेहद इमोशनल सॉन्ग है। इस गाने के बाद से शहनाज मीडिया से रू-ब-रू होना शुरू हो गई हैं।
बता दें, हाल ही में शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आए हैं। शहनाज की फिल्म के साथ ही उनका काम भी लोगों को पसंद आ रहा है और एक्ट्रेस की एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं। हाल में ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का साथ में फिल्माया गया आखिरी गाना भी रिलीज हुआ है, जिसे फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।
सिद्धार्थ की मां ने किया स्पोर्ट

आपको बता दें सिद्धार्थ की मां के सपोर्ट की वजह से शहनाज फिर से काम पर वापस लौट आई हैं। हालांकि कई बार वो प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिद्धार्थ को याद कर रोती हुई दिखाई दी थीं। लेकिन अपने परिवार और रीता आंटी के प्यार की वजह से शहनाज फिर से काम में बिजी हो गई हैं और सोशल मीडिया पर भी दोबारा एक्टिव हो गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो