script'Bahubali' fame Prabhas did not want Anushka Shetty to get married | 'बाहुबली' फेम प्रभास नहीं चाहते थे अनुष्का शेट्टी करें शादी,फेरे लेने से रोकने के लिए एक्‍टर ने किया था ये काम | Patrika News

'बाहुबली' फेम प्रभास नहीं चाहते थे अनुष्का शेट्टी करें शादी,फेरे लेने से रोकने के लिए एक्‍टर ने किया था ये काम

बाहुबली फेम प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी लोगों को खूब पसंद है। उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री के फैंस दीवाने हैं। दोनों के अफेयर की चर्चाएं अक्‍सर सामने आती रहती हैं। कहा जाता है कि प्रभास ने अनुष्‍का की शादी रोकने की भी कोशिश की थी।

नई दिल्ली

Published: November 04, 2021 02:01:03 pm

अनुष्का शेट्टी और प्रभास मनोरंजन जगत की सबसे मशहूर ऑन-स्क्रीन कपल्‍स में से एक हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने हर बार दर्शकों का दिल जीता है। उनकी जोड़ी सबसे ज्‍यादा लाइटमलाइट में ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्म बाहुबली से आई। इसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब सामाने आईं। हालांकि हर बार दोनों ने एक दूसरे को महज एक अच्‍छा दोस्‍त बताया। मगर क्‍या आपको पता है कि एक बार प्रभास ने अनुष्का शेट्टी की शादी रोकने की कोशिश की थी।
prabhas-and-anushka-shetty
यह भी देखें-तब्बू ने 14 साल की उम्र में शुरू किया था फिल्मों में काम, जानिए उनके बारे में दिलचस्प बातें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसएस राजामौली की बाहुबली सीरीज की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर, अनुष्का शेट्टी की शादी की तैयारी भी जोरों पर थी। कहा जाता है कि उस वक्‍त प्रभास अनुष्का के पास पहुंचे और कहा कि वह नहीं चाहते थे कि उस समय अनुष्‍का शादी करें। उन्‍होंने अनुष्‍का को बाहुबली की शूटिंग पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा। दावा किया जाता है कि इसी के बात से अनुष्‍का ने शादी नहीं की। हालांकि दोनों से जब भी उनके अफेयर के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने एक दूसरे को सिर्फ अपना अच्‍छा दोस्‍त बताया।
bahubaliअनुष्का शेट्टी ने पहले एक इंटरव्‍यू में प्रभास को अपना 3 AM फ्रेंड बताया था। उन्‍होंने कहा था कि प्रभास को कॉल करने के लिए उन्‍हें समय देखने की जरूरत नहीं हैं। वह रात के 3 बजे भी उनसे आराम से बात कर सकती हैं। दोनों को अक्‍सर इवेंट में एक साथ स्‍पॉट किया जाता है। उन्‍हें देख फैंस चाहते हैं कि ये ऑनस्‍क्रीन जोड़ी रियल लाइफ में भी कपल बन जाए।
यह भी देखें-जब कंगना रनौत ने अवॉर्ड शो में सबके सामने की थी करण जौहर की इंसल्ट, वायरल हुआ वीडियो

एसएस राजामौली की बाहुबली जितनी दर्शकों के लिए खास रही है। उससे कई ज्‍यादा अजीज ये एक्‍टर प्रभास के लिए है। यह प्रोजेक्‍ट उनके दिल के बेहद करीब है क्‍योंकि सीरीज की शूटिंग के लिए उन्‍होंने अपने जीवन के लगभग 5 साल इसमें दिए। वह पूरी तरह से बाहुबली के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे। फिल्म के दो हिस्से थे, शुरुआत और अंत का हिस्सा। दोनों ही फिल्में जबरदस्त हिट साबित हुईं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.