script शर्लिन चोपड़ा का दावा: राज कुंद्रा बिना बताए आ धमके घर, जबरन करने लगे किस, एक्ट्रेस ने बताई पूरी घटना | Sherlyn Chopra claims Raj Kundra of sexual assault, reveals details | Patrika News

शर्लिन चोपड़ा का दावा: राज कुंद्रा बिना बताए आ धमके घर, जबरन करने लगे किस, एक्ट्रेस ने बताई पूरी घटना

Published: Jul 29, 2021 02:50:08 pm

राज कुंद्रा अश्लील वीडियो केस में अब शर्लिन चोपड़ा का बयान सामने आया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, शर्लिन ने राज कुंद्रा पर सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस के मुताबिक राज एक दिन बिना बताए उनके घर आ धमके और जबरन किस करने लगे। किसी तरह वॉशरूम की तरफ भागकर एक्ट्रेस ने पीछा छुड़ाया था।

sherlyn_chopra.png

मुंबई। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के अश्लील वीडियो मामले में शर्लिन चोपड़ा ने नया खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा ने उनका सेक्शुअल असॉल्ट किया था। हालांकि वे किसी तरह बच पाने में कामयाब रहीं। अप्रैल में उन्होंने राज कुंद्रा पर सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाते हुए एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।

'राज कुंद्रा को धक्का देकर वॉशरूम की तरफ भा गई'
एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि राज कुंद्रा ने उनके बिजनेस मैनेजर को एक प्रस्ताव को लेकर कॉल किया था। ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, 27 मार्च, 2019 को इस मीटिंग के बाद राज कुंद्रा बिना बताए उनके घर अचानक आ धमके। इससे पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर टैक्स्ट मैसेज में बहस हुई थी। शर्लिन का दावा है कि घर आने के बाद राज कुंद्रा ने जबरन किस करने की कोशिश की। शर्लिन ने उन्हें पीछे धकेलने की कोशिश की। राज कुंद्रा फिर भी नहीं माने। उस वक्त एक्ट्रेस बहुत डर गईं थीं। एक्ट्रेस ने बयान में यह भी बताया कि उन्होंने राज कुंद्रा को रोकने का पूरा प्रयास किया। कुछ देर बा वह उन्हें धक्का देकर वॉशरूम की तरफ भाग गईं।

यह भी पढ़ें

राज कुंद्रा ने बना रखा था अपना फ्यूचर प्लान, पोर्न इंडस्ट्री के जरिए चाहते थे डेढ़ अरब का रेवेन्यू और 30 करोड़ का प्रॉफिट

'बिजनेस और प्लेजर को मिक्स नहीं करना चाहती'
शर्लिन का यह भी दावा है कि वह किसी भी मैरिड पर्सन के साथ रिलेशन नहीं रखना चाहती थीं वह बिजनेस और प्लेजर को मिक्स नहीं करना चाहती थीं। शर्लिन के अनुसार, राज कुंद्रा ने कहा था कि उनके और पत्नी शिल्पा शेट्टी के रिलेशन सही नहीं चल रहे और रिश्ता पेचीदा हो गया है। बकौल शर्लिन राज ने कहा था कि वह घर पर अधिकांश समय परेशान रहते हैं।

यह भी पढ़ें

मुंबई क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

'संकोच करना छोड़ दो, हॉलीवुड मॉडल की तरह खुल जाओ'
शर्लिन ने मार्च, 2021 में महाराष्ट्र साइबर पुलिस को दिए एक बयान में कहा था कि राज कुंद्रा ने उन्हें हॉटशॉट्स ऐप के लिए कटेंट बनाने की रिक्वेस्ट की थी। हालांकि उन्होंने यह कहते हुए इसके लिए मना कर दिया था कि इसका कंटेंट घटिया है। दूसरी और शर्लिन ने राज कुंदा के आर्मप्राइम के साथ एक समझौता किया था। हालांकि इसमें 50—50 प्रतिशत रेवेन्यू शेयर होने का आइडिया उन्हें पसंद नहीं आया। इसलिए एग्रीमेंट रिन्यू नहीं हो पाया। एक्ट्रेस का दावा है कि एग्रीमेंट खत्म होने के बावजूद वो कंटेंट इंटरनेट पर आज भी मौजूद है। इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ वीडियोज बनाई थीं। इनमें से एक था 'चॉकलेट वीडियो'। यह वीडियो अंधेरी पूर्व के एक होटल में शूट हुआ था। वीडियो की शूटिंग के बारे में जब शर्लिन ने क्रिएटिव हेड से पूछा तो उन्होंने कहा था कि वे संकोच करना छोड़ दें और हॉलीवुड मॉडल की तरह खुल जाऊं। हालांकि इस पूरे एग्रीमेंट के दौरान उन्हें किसी तरह की कानूनी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। बता दें कि राज कुंद्रा ने दिसंबर 2019 में डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया था। आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ उनकी कोई हिस्सेदारी या जुड़ाव नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो