मुंबई क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया है कि फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया गया था। अब राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं। इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। हालांकि अभी भी जांच जारी है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने के मामले में शिकंजा कसता नजर आ रहा है। अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और फिर कुछ ऐप्स पर उसे दिखाने का आरोप है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को राज कुंद्रा को क्राइ ब्रांच ने इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। अब क्राइ ब्रांच ने काफी घंटों तक पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया है कि फरवरी 2021 में मुंबई में क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें :- राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर लगाए गंभीर आरोप, एक्ट्रेस को बताया 'घर तोड़ने वाली'

क्राइम ब्रांच ने आगे बताया है कि राज कुंद्रा को अब गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं। इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। हालांकि अभी भी जांच जारी है।

पहले भी विवादों में घिर चुके हैं कुंद्रा

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा विवादों में घिरे हैं। इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। पूनम पांडे ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़ें:- मेरी मां ने मेरी एक्स वाइफ कविता और मेरे जीजा को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ा था- राज कुंद्रा

हालांकि राज कुंद्रा ने अपने उपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया था। उन्होंने कहा था कि इस मामले से उसका कुछ भी लेना-देना नहीं है। कुंद्रा ने कहा था कि जिस कंपनी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया गया है, उसे उन्होंने छोड़ दी है।

Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned