मेरी मां ने मेरी एक्स वाइफ कविता और मेरे जीजा को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ा था- राज कुंद्रा

By: Sunita Adhikari
| Published: 12 Jun 2021, 01:36 PM IST
मेरी मां ने मेरी एक्स वाइफ कविता और मेरे जीजा को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ा था- राज कुंद्रा
Raj Kundra Break Silence On Divorce With First Wife

शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमेन राज कुंद्रा से साल 2009 में शादी की थी। शिल्पा से पहले राज कुंद्रा ने कविता से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चली और तीन साल बाद दोनों का तलाक हो गया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमेन राज कुंद्रा से साल 2009 में शादी की थी। दोनों की शादी के 12 साल हो गए हैं। दोनों के दो बच्चे हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा और बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2003 में कविता से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाई और तीन साल बाद 2006 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद कविता ने शिल्पा शेट्टी पर उनकी शादी तोड़ने का आरोप लगाया था। लेकिन अब राज कुंद्रा ने पहली पत्नी कविता को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

ये भी पढ़ें: लग्जरी लाइफ जीने वाले संजय दत्त जब पहुंचे जेल तो प्रोटीन समझकर कीड़े तक खाने पड़े

तलाक पर तोड़ी चुप्पी
राज कुंद्रा ने तलाक के करीब 15 सालों बाद अपनी एक्स वाइफ के साथ तलाक पर चुप्पी तोड़ी है। साथ ही, उन्होंने साफ किया कि उनके तलाक के पीछे शिल्पा शेट्टी का बिल्कुल भी हाथ नहीं था।

राज कुंद्रा ने तलाक की बताई वजह
दरअसल, हाल ही में शिल्पा शेट्टी के जन्मदिन पर कुछ पुराने आर्टिकल वायरल हुए, जिसमें राज कुंद्रा का पहली पत्नी कविता से तलाक पर शिल्पा शेट्टी को जिम्मेदार ठहराया गया। इन स्टोरीज को देखकर राज कुंद्रा काफी परेशान हो गए। ऐसे में राज कुंद्रा ने एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए तलाक की वजह बताई। उन्होंने कहा कि तलाक के लिए उनकी पहली पत्नी ही जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि कविता ने शिल्पा पर बेवजह के आरोप लगाए थे। राज कुंद्रा ने कहा, 'हम एक ही घर में माता-पिता के साथ रहते थे। मेरी बहन और उनके पति भारत से बाहर चले गए थे। वो ब्रिटेन में सेटल होना चाहते थे। कविता मेरे जीजा जी के बेहद करीब आ गई थी।'

पहली पत्नी और जीजा का अफेयर
राज कुंद्रा ने आगे कहा, 'वो दोनों साथ में काफी वक्त बिताते थे, खासकर जब मैं बिजनेस ट्रिप के लिए बाहर जाता था। मेरे परिवार में कई लोगों को यहां तक कि मेरे ड्राइवर को भी दोनों पर शक था। हालांकि, मैंने अपनी एक्स वाइफ को बेनिफिट ऑफ डाउट दिया। मैंने वो सब कुछ किया जो कर सकता था। मेरी एक्स वाइफ और एक्स जीजा जी एक साथ काम पर आते जाते थे। एक ही कमरे में बैठते थे। जब मेरी बहन और जीजा जी वापस भारत लौट आए तो मेरी बहन प्रेग्नेंट हो गई थीं। एक दिन अचानक मेरी बहन का मेरे पास फोन आया। वो फोन पर रो रही थी। मेरी बहन को अपने पति के अलमारी से एक दूसरा फोन मिला था। इस फोन में यूके के नंबर से मैसेज आया था। जिसमें कविता और मेरे जीजा जी एक दूसरे के साथ बिताए वक्त और फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में बात कर रहे थे। जिसको मैं बोलना नहीं चाहता हूं।'

ये भी पढ़ें: 80 से ज्यादा फिल्मों में रेप सीन्स करते हुए नज़र आए हैं शक्ति कपूर, इस वजह से हो चुके हैं बैन भी

दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा
राज कुंद्रा ने कहा, 'जब मैंने वो फोन नंबर ट्रेस किया तो वो मेरे घर के पास एक टावर से कनेक्टेड था। एक दिन कविता शॉपिंग के लिए गई थी। मुझे उसका फोन बाथरूम में मिला। जिसमें मैंने कविता और मेरे जीजा के सारे मैसेज देखे।' इसके बाद राज कुंद्रा कहते हैं, 'मेरी मां ने मेरी एक्स वाइफ और जीजा को कई बार आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ा था। दो परिवार तबाह हो गए।' राज कुंद्रा ने बातचीत में आगे कहा कि सालों बाद सच बताकर मैं हल्का महसूस कर रहा हूं।