script‘हलाला, ट्रिपल तलाक और सर तन से जुदा पर क्या राय है?’, Ratna Pathak के करवा चौथ वाले बयान पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस | Sherlyn Chopra Furious On Ratna Pathak's Karva Chauth Statement | Patrika News

‘हलाला, ट्रिपल तलाक और सर तन से जुदा पर क्या राय है?’, Ratna Pathak के करवा चौथ वाले बयान पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस

Published: Jul 31, 2022 01:00:40 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की पत्नी रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) ने हिंदू पर्व ‘करवा चौथ’ को लेकर एक बड़ा बयान दिया था, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी उनसे कुछ सवाल किए हैं।

Ratna Pathak के करवा चौथ वाले बयान पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस

Ratna Pathak के करवा चौथ वाले बयान पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) अक्सर ही अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी पत्नी और एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) ने हिंदू पर्व ‘करवा चौथ’ को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लगातार उनकी आलोचना हो रही है। उनके इंटरव्यू की छोटी-छोटी क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और यूजर्स भर-भर के उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं। इसी बीच एक न्यूज एंकर ने भी उनका वीडियो शेयर करते किया था, जिसको रीट्वीट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रत्ना पाठक से कुछ सवाल किए हैं।
दरअसल, एकंर ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ‘नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक ने जब कहा कि क्या मैं पागल हूं जो करवा चौथ का व्रत रखूंगी तो इससे मुझे कोई अपत्ति नहीं है। क्योंकि मैं ये समझ गया हूं कि अगर आपको फेमस होना है या सुर्खियों में आना है तो आप हिंदू धर्म को टारगेट कर सकते हैं क्योंकि ये करना भी आसान होता है। आप किसी भी हद तक बोल सकते हैं और सर तन से जुदा होने का डर भी नहीं होता, लेकिन आपने जो कहा था पढ़ी लिखी लड़कियां मुझे इस बात से आपत्ति है, क्योंकि ये उनकी पसंद है। आपने तो ना अपनी शादी में फेरे लिए ना निकाह किया, आपने बीच पर जा कर इंज्वॉय किया और आपने उसे शादी मान लिया। वो आपकी पसंद थी’।

यह भी पढ़ें

पर्सनल लाइफ को लेकर आ रही खबरों से परेशान हैं Naga Chaitanya! बोले – ‘घबराहट महसूस कर रहा हूं’

https://twitter.com/SherlynChopra/status/1553235812338192384?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं एंकर के इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस पर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने ट्विटर हैंडल पर रीट्वीट करते हुए लिखा ‘शुभांकर जी, हलाला, ट्रिपल तलाक़, चार-चार शादियां और ‘सर तन से जुदा’ पर क्या टिप्पणी है मैडम की???’। वहीं शर्लिन के इस ट्वीट पर लोग की काफी सारी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है, जिसमें से एक यूजर लिखता है ‘चुप रहना है उस पर रत्ना पाठक जी को’। वहीं एक यूजर लिखता है कि ‘अब किसी को कुछ भी नहीं बोलना चाहिए, क्योंकि मीडिया बस हल्ला करने के लिए इसका बड़ा प्रचार करेगा। बेहतर होगा कि आप अपने विचार और राय अपने तक ही सीमित रखें। इसे सार्वजनिक न करें’।

https://twitter.com/hashtag/RatnaPathakShah?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि अपनी बोल्डनेस और बोल्ड फोटो-वीडियो के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी बेबाक राय रखती है। वहीं अगर रत्ना पाठक के बारे में बात करें तो, उन्होंने अपने इंटरव्यू में करवा चौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं पर बड़ा बयान देते हुए उन्हें ‘भयावह’ बताया था, जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। ट्रोलर्स लगातार उनको ट्रोल कर रहे हैं। रत्ना पाठक ने कहा था कि ‘क्या मैं आपको पागल लगती हूं जो करवा चौथ का व्रत रखूंगी? मैं पढ़ी-लिखी महीला हूं जो इन बातों को नहीं मानती’।

यह भी पढ़ें

‘वाहियात फिल्मों के लिए बॉलीवुड वालों को मांगनी चाहिए माफी’, लगातार फ्लॉप हो रही मूवीस को लेकर इस एक्टर ने बोले कड़वे बोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो