scriptपर्सनल लाइफ को लेकर आ रही खबरों से परेशान हैं Naga Chaitanya! बोले – ‘घबराहट महसूस कर रहा हूं’ | Naga Chaitanya Is Troubled By News Coming About Personal Life | Patrika News

पर्सनल लाइफ को लेकर आ रही खबरों से परेशान हैं Naga Chaitanya! बोले – ‘घबराहट महसूस कर रहा हूं’

Published: Jul 31, 2022 12:29:51 pm

Submitted by:

Vandana Saini

साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से अपना पहना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रहे हैं। इस बीच चैतन्य इस बात से थोड़े परेशान हैं कि लोग उनकी फिल्म से ज्यादा चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कर रहे हैं।

पर्सनल लाइफ को लेकर आ रही खबरों से परेशान हैं Naga Chaitanya

पर्सनल लाइफ को लेकर आ रही खबरों से परेशान हैं Naga Chaitanya

साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू देने जा रहे हैं, जिसको लेकर एक्टर और उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। उनकी ये फिल्म अगले महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन इन दिनों चैतन्य इस बात से परेशान है कि मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक उनकी फिल्मों को छोड़कर हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा कर रहे हैं, जिससे उनको परेशानी हो रही है।
हाल में फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में साउथ एक्ट्रेस और चैतन्य की एक्स-वाइफ सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने तलाक को लेकर काफी बातें की, जिसके बाद से चैतन्य और सामंथा दोनों एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। दोनों पिछले साल एक-दूसरे के लिए हमेशा से अलग हो गए हैं, लेकिन दोनों के रिश्तों पर अभी भी लगातार बात होती है और हर कोई उनसे इस बारे में सवाल करता है, जिससे अब एक्टर खुश नहीं है। फिलहाल, वो इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन में लगे हैं।

यह भी पढ़ें

‘वाहियात फिल्मों के लिए बॉलीवुड वालों को मांगनी चाहिए माफी’, लगातार फ्लॉप हो रही मूवीस को लेकर इस एक्टर ने बोले कड़वे बोल

https://twitter.com/hashtag/LaalSinghChaddha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस बीच नागा ने अपने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की। नागा चैतन्य ने हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए अपने इस दर्द को बयां किया। उन्होंने कहा कि ‘मेरी हिट फिल्मों से ज्यादा मेरी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा होती है, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है। हालांकि अभी समय ही ऐसा ही है’। चैतन्या आगे कहते हैं कि ‘मीडिया का कुछ हिस्सा इसी तरह की रिपोर्ट करना पसंद कर रहे हैं, लेकिन सबका अपना तरीका होता है’। चैतन्य आगे ये भी कहते हैं कि ‘एक एक्टर होने के नाते में मेरा ये कर्तव्य और जिम्मेदारी है कि मेहनत करता रहूं’।

https://twitter.com/hashtag/themagicwordisthankyou?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही चैतन्य ने अपनी हिम्मत तो बढ़ाते हुए ये भी कहा कि ‘वो दिन भी जल्द ही आएगा जब लोग मेरे काम के बारे में बात करेंगे’। वहीं अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर उन्होंने कहा कि ‘ये फिल्म उनके लिए एक बहुत बड़ी रिलीज़ है’। उन्होंने कहा कि ‘मुझे ओपनिंग के मामले में ज्यादा एक्सपोजर केवल उन लोगों की वजह से मिलेगा, जिनसे मैं प्रोजेक्ट के दौरान जुड़ा’। चैतन्य ने ये भी कहा कि ‘मैं एक पॉजीटिव घबराहट महसूस कर रहा हूं’। बता दें कि नागा चैतन्य के पास फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के अलावा भी कई और प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वो नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

जिंदगी का आखिरी दिन भी अपने आखिरी गाने के नाम कर गए Mohammed Rafi, इन नगमों ने फैंस को बना दिया था दीवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो