scriptशिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने ‘मुंडवाया’ आधा सिर, फैंस को दिया ये जरूरी मैसेज, देखें वीडियो | Shilpa Shetty flaunts her new hairstyle video goes viral | Patrika News

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने ‘मुंडवाया’ आधा सिर, फैंस को दिया ये जरूरी मैसेज, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2021 04:16:21 pm

Submitted by:

Archana Pandey

शिल्पा ने हाल ही में नया हेयर कट करवाया है जिसे फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस अंडरकट की काफी चर्चा हो रही है।

shilpa1.jpg

Shilpa Shetty

नई दिल्ली: फिटनेस फ्रीक बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आए दिन नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। इस बार शिल्पा में अपने हेयर कट पर एक्सपेरिमेंट किया है। जिसमें वो पीछे से गंजी नजर आ रही हैं। दरअसल शिल्पा ने नया हेयर कट (Shilpa Shetty News Hair Cut) फ्लॉन्ट करते हुए अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस अंडरकट की काफी चर्चा हो रही है।
वीडियो में आप देख सकते हैं शिल्पा शेट्टी कैमरे के तरफ अपनी बैक करके अपने हेयरकट को फ्लॉन्ट कर रही हैं और थोड़ी देर तक ऐसा करने के बाद पलटकर अपना चेहरा दिखाती हैं, इसके साथ ही विंक करती हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने इस हेयरकट में पीछे की तरफ से बाल पूरी तरह साफ करवा दिए हैं।
एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘आप जोखिम उठाए बिना और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकले बिना हर दिन नहीं जी सकते है। चाहे वह अंडरकट बज कट के लिए जाना हो, या मेरी नई एरोबिक कसरत करना। ‘Tribal Squats’ यह लोअर बॉडी के मसल्स, कंधों, हाथ-पैरों, गति और चपलता पर काम करता है, और हमारे दिमाग पर भी काम करता है।
शिल्पा के इस हेयरकट को देखकर फैं कॉमेंट बॉक्स में फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ फैंस को उनका ये लुक भाया है तो कुछ ने इसकी बुराई की है। एक यूजर ने लिखा, ‘लेकिन ये लुक अच्छा नहीं लग रहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये तो हार्ड है। एक यूजर ने तारीफ में लिखा, ‘क्यूट हेयर कट है। इसी तरह एक शख्स ने लिखा, ‘क्या हेयर स्टाइल है। बता दें कि कई यूजर्स ने कॉमेंट करके उनके पति के बारे में भी पूछा है।

ट्रेंडिंग वीडियो