scriptShilpa Shetty ने जिस गाने से लूट लिया था यूपी-बिहार, उसकी शूटिंग में आई थी ये अड़चने, खुद एक्ट्रेस ने बताया | Shilpa Shetty On Dancing To Main Aai Hoon UP Bihar Lootne Without Choreography | Patrika News
बॉलीवुड

Shilpa Shetty ने जिस गाने से लूट लिया था यूपी-बिहार, उसकी शूटिंग में आई थी ये अड़चने, खुद एक्ट्रेस ने बताया

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी का गाना ‘मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने’ बनाने में आई थीं कई अड़चने, यहां जानिए फिर कैसे बना ये गाना।

मुंबईJun 08, 2024 / 06:14 pm

Jaiprakash Gupta

Shilpa Shetty On Dancing To Main Aai Hoon UP Bihar Lootne Without Choreography
Shilpa Shetty: बॉलीवुड का फेमस गाना ‘दिल वालों के दिल का करार लूटने मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने’ (Main Aai Hoon UP Bihar Lootne) यूपी-बिहार ही शिल्पा शेट्टी के फैंस का फेवरेट गाना है। इस गाने में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के ठुमकों ने पर्दे आग लगा दी थी।
Shilpa Shetty
‘शूल’ (Shool) फिल्म का गाना आज भी पार्टी या फिर लोगों की जुबान पर सुनाई दे जाता है। मगर क्या आप जानते हैं इस गाने को बनाने में कई मुश्किलें आई थीं। इस बारे में खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था।
यह भी पढ़ें Pushpa 2 का खेल बिगाड़ने आ रहे हैं जॉन अब्राहम, ‘वेदा’ की रिलीज डेट हो गई है कन्फर्म, होगा तगड़ा क्लैश

2 घंटे पहले बनी थी ड्रेस

शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्म ‘सुखी’ के प्रमोशन के दौरान बताया था कि इस गाने को बनाने में कई अड़चने आई थीं। उन्होंने बताया कि गाने को शूट करने से पहले इसकी ड्रेस ही तैयार नहीं थी। शूटिंग से पहले उनके घाघरे यानी ड्रेस को शिल्पा शेट्टी के घर पर ही तैयार किया गया था।
यह भी पढ़ें Shilpa Shetty Birthday: शिल्पा शेट्टी की टॉप 6 मूवीज, इन OTT प्लेटफॉर्म पर हैं मौजूद

नहीं की गई कोरियोग्राफी

Shilpa Shetty Main Aai Hoon UP Bihar Lootne Song

यही नहीं इसके लिए कोई कोरियोग्राफी भी नहीं की गई। शिल्पा शेट्टी ने खुद ही गाने की धुन पर डांस करना शुरू कर दिया। गाने के बीट्स पर शिल्पा डांस करती गई और ये गाना शूट हो गया। अगर शिल्पा शेट्टी खुद ये कदम न उठाती तो ये गाना शूट ही नहीं हो पाता।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा आखिरी बार इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई दी थीं। इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था। बहुत जल्द वो फिल्म ‘केडी: द डेविल’ (KD:The Devil) में दिखाई देंगी। इसे दिसंबर 2024 में रिलीज किया जा सकता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Shilpa Shetty ने जिस गाने से लूट लिया था यूपी-बिहार, उसकी शूटिंग में आई थी ये अड़चने, खुद एक्ट्रेस ने बताया

ट्रेंडिंग वीडियो