Super Dancer में शिल्पा शेट्टी को रिपलेस करेंगी बॉलीवुड की ये सुपरहिट एक्ट्रेस, कंटेस्टेंट को मिलेगा खास तोहफा

By: Shalu Saini
| Updated: 06 Aug 2021, 10:29 AM IST
Super Dancer में शिल्पा शेट्टी को रिपलेस करेंगी बॉलीवुड की ये सुपरहिट एक्ट्रेस, कंटेस्टेंट को मिलेगा खास तोहफा
सुपर डांसर में शिल्पा शेट्टी की जगह लेंगी ये एक्ट्रेस

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाला शो सुपर डांसर चैप्टर 4 दर्शकों को काफी पसंद आता है, अब इस शो में शिल्पा शेट्टी की गैरमौजूदगी में 90 के दशक की ये मशहूर अदारकारा बतौर जज कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाते हुए नजर आएंगी।

टीवी पर प्रसारित होने वाला डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) दर्शकों को खूब भाता है, यह अपने पहले ही सीजन से दर्शकों को काफी इंटरटेन कर रहा है। इस शो के जज यानी कि शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता मां अपने खास अंदाज से दर्शकों को इंप्रेस करने का एक मौका नहीं छोड़ते है। लेकिन इस शो की मोस्ट पॉपुलर जज शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी कॉन्ट्रोवर्सी में फंसने के बाद से ही इस शो से गायब है। सुपर डांसर चैप्टर 4 के मैकर्स शिल्पा शेट्टी की जगह को भरने के लिए अलग-अलग सेलेब्स को शो में बुला रहे हैं। वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह दावा किया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी की जगह 90 की दशक की मशहूर एक्ट्रेस लेने वाली हैं, जो शो पर कंटेस्टेंट्स के लिए खास तोहफा भी लेकर आएंगी।

सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी बतौर जज आएंगी नजर

सुपर डांसर चैप्टर 4 के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी जज के तौर पर नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक इस हफ्ते प्रसारित होने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट मौसमी चटर्जी और सोनाली बेंद्रे के सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। इसके साथ ही यह दोनों ही एक्ट्रेस कंटेस्टेंट और दर्शकों के साथ कुछ शानदार किस्से भी साझा करेंगी।

फ्लोरिना को मिलेगा खास तोहफा

गौरतलब है कि सुपर डांसर 4 की कंटेस्टेंट फ्लोरिना दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। फ्लोरिना का डांस देखकर हर कोई दंग रह जाता है, जो भी गेस्ट जज इस शो में आते हैं वह फ्लोरिना को गिफ्ट देने से रोक नहीं पाते है। खबरों के मुताबिक सोनाली बेंद्रे भी फ्लोरिना को इस हफ्ते एक खास तोहफा देती नजर आएंगी, बाकी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देख कर भी सोनाली बेंद्रे काफी खुश नजर आएंगे।

शो मेकर्स शिल्पा शेट्टी की कमी को पूरी करने के लिए कर रहे पूरी कोशिश

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के शो से गायब हो जाने के बाद शो मेकर्स हर हफ्ते बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज को जज के तौर पर लेकर आ रहे हैं, इसकी शुरुआत सबसे पहले करिश्मा कपूर से हुई थी जहां करिश्मा स्पेशल एपिसोड में वह कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाते हुए नजर आई थी। बीते हफ्ते बॉलीवुड के फेवरेट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख भी बतौर जज शो में शामिल हुए थे। रितेश और जेनेलिया ने शो में काफी एंजॉय किया था और कंटेस्टेंट की जमकर तारीफ भी की थी।

Show More