scriptShraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor ड्रेग्स टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव, पार्टी में रेड के बाद पुलिस ने लिया हिरासत में | Shraddha Kapoor's Brother Siddhant Kapoor Arrested In Drugs Case | Patrika News

Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor ड्रेग्स टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव, पार्टी में रेड के बाद पुलिस ने लिया हिरासत में

Published: Jun 13, 2022 10:26:34 am

Submitted by:

Vandana Saini

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में लिया है. उन पर ड्रेग्स लेने का गंभीर आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि पार्टी में रेड के बाद उनका नाम सामने आया है, जिसमें उनके अलावा कुल और लोग भी ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए हैं.

Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor पर लगा ड्रग्स लेने के आरोप

Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor पर लगा ड्रग्स लेने के आरोप

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में पहचान बनाने वाली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चाओं में हैं, लेकिन वहीं दूसरी ओर उनके भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) का नान ड्रग्स केस में सामने आया है. खबरों की माने ने बेंगलुरु पुलिस ने उन्हें एक पार्टी के दौरान हिरासत में लिया है. जहां वो ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा भी वहां मौजूद कुछ और लोग भी ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद सभी को हिसारत में लिया गया है.
बताया जा रहा है कि सिद्धांत कपूर अपने कुछ दोस्तों के साथ बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे. सामने आ रही खबरों की माने तो पुलिस ने इस पार्टी में अचानक जाकर छापा मारा और यहां से उन्होंने श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया, जिसको ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव आए है. बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने ड्रग्स टेस्ट के लिए कम से कम 35 लोगों के सैंपल भेजे थे, जिनमें से 6 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. फिलहाल अभी ये बात साफ नहीं है कि ये सभी लोग ड्रग्स लेकर पार्टी में पहुंचे थे या फिर इन्होंने होटल में आकर ड्रग्स ली.
यह भी पढ़ें

सूट-बूट में चश्मा लगाए गधे पर सवार होकर IIFA पहुंचे थे Shahid Kapoor, फरहान ने पूछा – ‘कितना देती है?’

https://twitter.com/ANI/status/1536194380935368705?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री के कई दिग्गजों का नाम ड्रग्स केस में सामने आ चुका है, जिसके बाद से हमेशा ड्रग्स मामले में छापेमारी चल रही है, जहां से अक्सर ही बड़े दिग्गजों का नाम सामने आ रहा हैं. एक्टर की मौत के बाद बॉलीवुड का ड्रग नेक्सस पहली बार धीरे-धीरे खुलना शुरू हुआ, जिसके बाद कई नाम सामने आए. इससे पहले तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के कई बड़े नाम ड्रग्स केस में सामने आ चुके हैं, जो जेल की हवा भी खा चुके हैं. कुछ समय पहले NCB ने बॉलीवुड के कई दिग्गजों से पूछताछ की थी.
https://twitter.com/hashtag/KarnatakaPolice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही इस केस में इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) का भी नाम शामिल है, जिनको कुछ लोगों समेत क्रूज पार्टी से गिरफ्तार किया था, जिसमें काफी लंबे समय तक उनसे पूछताछ की गई थी और उनको जेल भी जाना पड़ा था. वहीं अगर सिद्धांत कपूर की बात करें तो वे फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं, लेकिन उनको कुछ खास सफलता नहीं मिली. उनकी फिल्में ज्यादातर फ्लॉप साबित हुईं. शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कुछ वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुके हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो