script‘दुनिया खत्म होने का एक और संकेत’, Dhinchak Pooja ने इस हॉलीवुड गाने को किया रीक्रिएट; यूजर्स कह रहे ऐसी बातें | Eminem Lose Yourself Song Recreated by Dhinchak Pooja | Patrika News

‘दुनिया खत्म होने का एक और संकेत’, Dhinchak Pooja ने इस हॉलीवुड गाने को किया रीक्रिएट; यूजर्स कह रहे ऐसी बातें

Published: Jun 12, 2022 04:19:15 pm

Submitted by:

Vandana Saini

‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाने को गा कर फेमस हुए और दो रात के लिए बिग बॉस में गईं सिंगर ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का नया गाना आ चुका है, जो एक हॉलीवुड गाने का रीक्रिएट किया है.

Dhinchak Pooja ने इस हॉलीवुड गाने को किया रीक्रिएट

Dhinchak Pooja ने इस हॉलीवुड गाने को किया रीक्रिएट

‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ और ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ जैसे गानों से फेमस हुई ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) दो रात बिग बॉस में भी रह चुकी हैं. इसके अलावा वो अपने अतरंगी गानों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स और मीम्स के निशाने पर रहती हैं. वहीं हाल में उनका एक नया गाना आ चुका है, जो एक हॉलीवुड सिंग के गाने का रीक्रिएट है. इस गाने के आने के बाद यूजर्स और ट्रोल्स उनकी खूब तांग खिंच रहे हैं. हाल में ढिंचैक पूजा हॉलीवुड रैपर एमिनेम (Eminem) के गाने ‘लूज योरसेल्फ’ (Lose Yourself) को रीक्रिएट किया है.
इतना ही नहीं ढिंचैक पूजा ने इस गाने के बोल के साथ-साथ रैपर एमिनेम के वीडियो के कई सीन को कॉपी किया है. गाने के वीडियो में ढिंचैक पूजा एक दम सेम स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. वहीं ढिंचैक पूजा का ये गाना आते ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और ढिंचैक पूजा की खूब टांग खिंच रहे हैं. ढिंचैक पूजा का ये नया गना कल यानी 10 जून जारी हुआ था, जो आते ही वायरल हो गया. ढिंचैक पूजा का ये गाना एक मिनट चार सेंकेड का है. वीडियो में ढिंचैक पूजा, रैपर एमिनेम की तरह ड्रेस कैरी किए हुए नजर आ रही हैं.
यह भी पढ़ें

‘Kartik Aryan ने Akshay Kumar को रिप्लेस कर दिया’, एक्टर की इस पर यूजर्स बोले – ‘अपनी बताओ?’

https://youtu.be/1q6tRj5Ml1A

एमिनेम का गाना हॉलीवुड फिल्म 8 Mile का है, जिसे ढिंचैक पूजा ने हिंदी में गाया है. ढिंचैक पूजा रैपर के इस ओरिजनल गाने को ट्रांसलेट करके गाया है. वहीं इस गाने के आने के बाद ढिंचैक पूजा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘दुनिया में क्या दुख और बुराई कमी थी कि अब ढिंचैक पूजा 8 Mile गा रही है’. एक औक यूजर ने लिखा कि ‘एमिनेम जीते जी मर गया’. वहीं एक अन्य यूजर लिखता है ‘क्या ढिंचैक पूजा लूज योरसेल्फ का हिंदी वर्जन लेकर आई हैं? मर्डर कर दो मेरा कोई’.
inner_image_dhinchak_pooja_recreated_2.jpg
inner_image_dhinchak_pooja_recreated.jpg

इसके अलावा एक यूजर लिखता है ‘ढिंचैक पूजा ने आइकॉनिक 8 Mile का रीमेक किया है. ये एक और संकेत है दुनिया खत्म होने का’. बता दें कि ढिंचैक पूजा सबसे पहले ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाने से पॉपुलर हुई थीं, जिसका वीडियो साल 2017 में आया था. ये गाना आते ही तेजी से वायरल होने लगा था. इसके बाद ढिंचैक पूजा कई गाना लेकर आईं, जिसमें ‘स्वैग वाली टोपी’, ‘दिलों का शूटर’, और ‘बापू दे दे थोड़ा कैश’ जैसे कई गाने शामिल है, जो आज भी वायरल होता है, जिनको लेकर वो आज भी ट्रोल होती रहती हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो