script

Aamir Khan की इस फिल्म का उदाहरण देते हुए Kangana Ranaut ने कहा – ‘हिंदू होने पर गर्व’

Published: Jun 12, 2022 02:17:36 pm

Submitted by:

Vandana Saini

पैगंबर मोहम्मद विवाद में सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म का उदाहरण देते हुए एक बड़ा बयान दिया है.

Kangana Ranaut Reacts On Nupur Sharma Case

Kangana Ranaut Reacts On Nupur Sharma Case

इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर टीवी तक बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के पैगंबर मोहम्मद विवाद के बाद उनको पार्टी से निष्काशित कर दिया गया, जिसको लेकर हर कोई इसी की बातें कर रहा है और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. इसी बीच बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी है, जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘पीके’ का नाम लेते हुए बोला है कि ‘हिंदू होने पर गर्व है’.
कंगना ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर किया है, जिसपर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, काफी समय से नूपुर शर्मा के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है, जिसको लेकर कंगना ने भी अपना रिऐक्शन सोशल मीडिया पर दिया है. हाल में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट किए हैं, जिसमें आमिर की फिल्म ‘पीके’ का एक सीन है, जिसमें शिव बना एक कलाकार वॉशरूम में नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में नूपुर शर्मा का पुतला लटका नजर आ रहा है.
यह भी पढ़ें

शर्ट के बटन खोल Priyanka Chopra ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स कर रहे अजीब कमेंट्स

inner_image_kangana_ranaut.jpg

इस पोस्ट को करते हुए कि ‘उन्हें हिंदू होने पर गर्व है’. कंगना ने लिखा कि ‘यह कारण है कि मुझे हिंदू होना पसंद है, ऐसी बेहूदा चीज के बाद भी मेरे शिवम परेशान नहीं हुए…’. कंगना आगे लिखती है कि ‘इससे मेरी स्पिरिचुऐलिटी और आस्था पर भी फर्क नहीं पड़ा. बस एक महिला ने आवेश में आ कर हदीस को कोट कर दिया तो पूरे देश को सिर पर उठा लिया है, किस तरह के लोग ऐसा करते हैं… बहुत सचेत करने वाला व्यवहार है’.
inner_image_kangana_ranaut_2.jpg

कंगना ने एक पोस्ट में किया जिसमें नूपुर शर्मा का पुतला लटका दिख रहा है, जिसको साझा करते हुए लिखा है कि ‘ये डरावनी तस्वीर अफगानिस्तान की नहीं है. ये भारत है और शांतिप्रिय लोग नूपुर का पुतला लटका रहे हैं’. अगर देखा जाए तो कंगना रनौत देश-दुनिया में हो रहीं घटनाओं पर अपनी बेबाक राय रखती हैं. बता दें कि भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था. इस मामले को लेकर शुक्रवार को देश के कई हिस्सों में बवाल और प्रदर्शन हुआ.

ट्रेंडिंग वीडियो