scriptशर्ट के बटन खोल Priyanka Chopra ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स कर रहे अजीब कमेंट्स | Priyanka Chopra Shared Bold Photos On Instagram See Here | Patrika News

शर्ट के बटन खोल Priyanka Chopra ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स कर रहे अजीब कमेंट्स

Published: Jun 12, 2022 01:30:20 pm

Submitted by:

Vandana Saini

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रही है. इसी बीच उन्होंने ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर की है, जिसपर फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं.

शर्ट के बटन खोल Priyanka Chopra ने शेयर की तस्वीरें

शर्ट के बटन खोल Priyanka Chopra ने शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड से लेकर एक आइकोनिक एक्ट्रेस के तौर पर पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रही है, लेकिन वो अपना थोड़ा टाइम निकाल कर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो और खास पलों को बिताना पसंद करती है. वहीं हाल में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी ही कुछ बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें वो व्हाइट कलर की शर्ट में बटन खोलकर नजर आ रही है.
साथ ही फोटो में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, जिनको उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फोटो के साथ एक वीडियो को भी शेयर किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस का किलर अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है. वहीं इन फोटो-वीडियो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘Snack #Citadel’. वहीं फैंस उनकी इन फोटो-वीडियो पर कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. दरअसल, ये फोटो-वीडियो उन्होंने अपने अपकमिंग वेब सीरीज ‘Citadel’ के लिए शेयर की हैं. प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
यह भी पढ़ें

Salman Khan नहीं दीपक तिजोरी को मिली थी ‘मैंने प्यार किया’, 33 साल बाद खुला राज

https://twitter.com/hashtag/PriyankaChopra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/PriyankaChopra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/PriyankaChopra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

प्रयिंका के इन फोटो-वीडियो पर बाकी स्टार्स के साथ उनके फैंस भी उनकी जमकर तारफें कर रहे हैं. इसके अलावा प्रयिंका चोपड़ा अपने फैंस के साथ अपने खास पलों को साझा करती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर 79.3 मिलियन फैन फॉलो करते हैं, जो हर दिन के साथ बढ़ते जा रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा हिंदी फिल्मों के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. पैरिस में अपनी एक ब्रांड ट्रिप के बाद प्रियंका चोपड़ा वापस शूटिंग सेट पर लौट आई हैं और उन्होंने ये तस्वीरें फैंस के लिए शूटिंग सेट से ही शेयर की हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो