script‘Samrat Prithviraj को लोगों ने बस 5 दिन दिए और मैंने 15’, Akshay Kumar की आड़ में एक्टर ने खुद को बताया नबंर 1; बाकी को बताया समोसा | KRK Again Trolled Akshay Kumar And His Film Samrat Prithviraj | Patrika News

‘Samrat Prithviraj को लोगों ने बस 5 दिन दिए और मैंने 15’, Akshay Kumar की आड़ में एक्टर ने खुद को बताया नबंर 1; बाकी को बताया समोसा

Published: Jun 12, 2022 11:38:56 am

Submitted by:

Vandana Saini

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर उनको ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल में उनके एक बार फिर अक्की को फिल्म के लिए ट्रोल करते हुए ट्वीट किया है.

Akshay Kumar की आड़ में एक्टर ने खुद को बताया नबंर 1

Akshay Kumar की आड़ में एक्टर ने खुद को बताया नबंर 1

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) 3 जून को रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अक्षय की इस फिल्म को लेकर एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके यानी कमाल राशिद खान (KRK) उनको लगातार ट्रोल कर रहे हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म के रिलीज होने से पहले से ही उसको फ्लॉप बता रहे हैं. जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब केआरके ने उसको सुपर फ्लॉप बताया था, जिसके बाद फिल्म रिलीज हुई तो केआरके ने एक खाली सिनेमाघर की एक फोटो साझ की थी.
फोटो में पूरा सिनेमाघर खाली पड़ा था, जिसके बाद उन्होंने ट्वीट किया था कि ‘अक्षय कुमार की फिल्म मैं अकेले देखने पहुंचा हूं’. इसको लेकर यूजर्स ने भी केआरके को काफी ट्रोल किया था. इसके बाद से केआरके लगातार अक्की की इस फिल्म लगातार अक्षय को ट्रोल कर रहे हैं. ऐसे में हाल में केआरके ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अक्षय की फिल्म को लेकर उनको ट्रोल करते हुए लिखा कि ‘भाई जान @akshaykumar आप अच्छी तरह जानते हैं कि सभी आलोचकों ने #SamratPrithviraj को 4-5* दिए और मैंने रिलीज से 15 दिन पहले कहा था कि ये एक आपदा होगी और आखिर में कौन सही है? #TheBrandKRK! तो अब क्या आप स्वीकार करते हैं कि मी मी मी #KRK दुनिया में नंबर 1 क्रिटिक हैं’.
यह भी पढ़ें

क्यों फिल्मों में शर्टलेस होने से कतराते हैं Mahesh Babu? ये है बड़ी वजह

https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Shakal_31/status/1535861816403828736?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/anup_lover/status/1535816900550479872?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं इस ट्वीट पर काफी यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जहां यूजर्स लिख रहे है कि ‘अक्षय कुमार के सपने मे भी krk ही आता होगा’. वहीं दूसरा यूजर लिखता है ‘सोते नहीं भाई जान’. इसके अलावा भी उनके ट्वीट पर ऐसे बेहद से कमेंट्स देखने को मिल जाएंगे. इसके अलावा केआरके ने बाकी फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले जैसे तरण आदश को समोसा बताया है. अपना एक ट्वीट करते हुए केआरके लिखते हैं ‘अगर ये समोसा आलोचक #SamratPrithviraj को नहीं समझ पा रहे हैं तो भी ठीक है, लेकिन इन समोसा समीक्षकों ने #83 #JayeshbhaiJordaar #Anek जैसी फिल्मों को भी 4-5* दिए कैसे? फिर लोग उनके वीडियो क्यों देखते हैं? क्यों लोग इन बेवकूफों पर अपना समय बर्बाद कर रहे हैं’.
https://twitter.com/hashtag/SamratPrithviraj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/kingofnorthall/status/1535826331245481984?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1535817940947329025?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Prabhat62531844/status/1535822730859139073?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके साथ ही केआरके ने एक और ट्वीट किया कि ‘क्या आप लोग समोसा समीक्षक तरण आदर्श के लिए कोई अच्छा नाम सुझा सकते हैं?’. वहीं केआरके के इन सभी ट्वीट पर काफी संख्या में यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां एक यूजर लिखता है कि ‘वह तुमसे कहीं बेहतर है krk’. वहीं दूसरा लिखता है ‘समोसा चाप तो तू है’. एक और यूजर लिखता है ‘मैं आपके लिए नाम सुझा सकता हूं, बिरयानी आलोचक, मुल्ला आलोचक, जिहादी आलोचक’. एक अन्य यूजर लिखता है ‘केआरके थोड़े पक्षपाती हैं, लेकिन फिर भी वे सबसे अच्छे आलोचक हैं’. इसके अलावा भी केआरके के इन ट्वीट पर आपको ढ़ेरों कमेंट्स देखने को मिल जाएंगे.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो