scriptMahesh Babu Does Not Like To Be Shirtless In Films | क्यों फिल्मों में शर्टलेस होने से कतराते हैं Mahesh Babu? ये है बड़ी वजह | Patrika News

क्यों फिल्मों में शर्टलेस होने से कतराते हैं Mahesh Babu? ये है बड़ी वजह

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को लेकर जाने जाते हैं, लेकिन उनके फैंस उनको फिल्मों में शर्टलेस देखना चाहते हैं, लेकिन एक्टर ऐसी किसी भी फिल्म में काम नहीं करना चाहते जिसमें शर्टलेस होना पड़े, जिसके पीछे एक बड़ा रीजन है.

Published: June 12, 2022 10:43:02 am

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी दमदार एक्टिंग और ब्लॉकबस्ट फिल्मों के लिए जाने और पसंद किए जाते हैं. साथ ही उनकी गिनती इंडस्ट्री के हैंडसम एक्टर्स में की जाती है. महेश बाबू ने अपने दमपर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने बिन किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है. इतना ही नहीं उनको साउथ इंडस्ट्री का ग्रीक गॉड कहा जाता है. उनकी जब भी कोई फिल्म आती हैं तो वो सुपहिट या ब्लॉकबस्ट साबित होती है. हाल में उनकी फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' रिलीज हुई थी, जिनसे बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया.
फिल्मों में शर्टलेस होने से कतराते हैं Mahesh Babu
फिल्मों में शर्टलेस होने से कतराते हैं Mahesh Babu
वहीं उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'मेजर' रिलीज हुई है, जो इस समय सिनेमाघरों में लगी हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी फिलहाल के लिए अच्छ पकड़ बनाए हुए है. फिल्म अब तक तगड़ी कमाई कर चुकी है और दूसरे हफ्ते में भी दर्शक फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं. इसके अलावा महेश बाबू अपनी फिटनेस और बॉडी के लिए काफी पसंद किए जाते हैं, जिसके लिए वो जिम में काफी पसीना बहाते हैं. खास बात ये है कि उनका अपना एक शानदार जिम हैं, जो उनके घर में ही है. टोन्ड बॉडी के लिए पहचाने जाने वाले महेश बाबू फिल्मों में शर्टलेस होना पसंद करते हैं.
यह भी पढ़ें

बॉयफ्रेंड Adil Khan संग रोते हुए रात में पुलिस स्टेशन पहुंचीं Rakhi Sawant, एक्स-हस्बैंड पर लगाए गंभीर आरोप


महेश बाबू के फैंस उनको फिल्मों में शर्टलेस देखने के लिए पागल है, लेकिन एक्टर इस काम को करने से बचते हैं. बताया जाता है कि महेश बाबू उस फिल्म में काम नहीं करना पसंद करते हैं, जिसमें उनको शर्टलेस होने के लिए कहा जाता है. उनके फैंस ये जाने ते हैं कि एक्टर ने सिक्स पैक एब्स बनाने हुए हैं, लेकिन वो कभी किसी फिल्म में शर्टलेस नजर नहीं आए, केवल एक फिल्म को छोड़कर. साल 2014 में आई फिल्म 1 Nenokkadine में महेश बाबू शर्टलेस हुए थे. हालांकि, अब वो ज्यादातर फिल्मों में महेश बाबू ने ऐसा करने से बचते हैं.

बताया जाता है कि महेश बाबू ने कई फिल्मों में शर्टलेस होने का ऑफर ठुकरा दिया है, क्योंकि वे इसके खिलाफ हैं. खबरों की माने तो इंडस्ट्री के कई निर्देशक महेश बाबू से फिल्मों में शर्टलेस सीन करना चाहते थे, लेकिन जब भी एक्टर को ऐसी खबर का सामना करते हैं तो वो उस फिल्म या सीन के लिए मना कर देते हैं. एक रिपोर्ट की माने तो, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे अपने शरीर का इस्तेमाल करके किसी फिल्म की मार्केटिंग करना पसंद नहीं करते. एक बार इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि 'वे उनके सिक्स पैक एब्स कब देख पाएंगे?, जिसके जवाब देते हुए महेश ने जवाब दिया था कि 'नहीं, कभी नहीं'.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Rajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेबीजेपी अध्यक्ष ने LG को लिखा लेटर, कहा - 'खराब STP से जहरीला हो रहा यमुना का पानी, हो रहा सप्लाई'सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले की ईरान ने की तारीफ, कहा - 'हमला करने वाले को एक हजार बार सलाम'58% संक्रामक रोग जलवायु परिवर्तन से हुए बदतर: प्रोफेसर मोरा ने बताया, जलवायु परिवर्तन से है उनके घुटने के दर्द का संबंधआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.