scriptक्यों फिल्मों में शर्टलेस होने से कतराते हैं Mahesh Babu? ये है बड़ी वजह | Mahesh Babu Does Not Like To Be Shirtless In Films | Patrika News

क्यों फिल्मों में शर्टलेस होने से कतराते हैं Mahesh Babu? ये है बड़ी वजह

Published: Jun 12, 2022 10:43:02 am

Submitted by:

Vandana Saini

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को लेकर जाने जाते हैं, लेकिन उनके फैंस उनको फिल्मों में शर्टलेस देखना चाहते हैं, लेकिन एक्टर ऐसी किसी भी फिल्म में काम नहीं करना चाहते जिसमें शर्टलेस होना पड़े, जिसके पीछे एक बड़ा रीजन है.

फिल्मों में शर्टलेस होने से कतराते हैं Mahesh Babu

फिल्मों में शर्टलेस होने से कतराते हैं Mahesh Babu

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी दमदार एक्टिंग और ब्लॉकबस्ट फिल्मों के लिए जाने और पसंद किए जाते हैं. साथ ही उनकी गिनती इंडस्ट्री के हैंडसम एक्टर्स में की जाती है. महेश बाबू ने अपने दमपर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने बिन किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है. इतना ही नहीं उनको साउथ इंडस्ट्री का ग्रीक गॉड कहा जाता है. उनकी जब भी कोई फिल्म आती हैं तो वो सुपहिट या ब्लॉकबस्ट साबित होती है. हाल में उनकी फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ रिलीज हुई थी, जिनसे बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया.
वहीं उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘मेजर’ रिलीज हुई है, जो इस समय सिनेमाघरों में लगी हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी फिलहाल के लिए अच्छ पकड़ बनाए हुए है. फिल्म अब तक तगड़ी कमाई कर चुकी है और दूसरे हफ्ते में भी दर्शक फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं. इसके अलावा महेश बाबू अपनी फिटनेस और बॉडी के लिए काफी पसंद किए जाते हैं, जिसके लिए वो जिम में काफी पसीना बहाते हैं. खास बात ये है कि उनका अपना एक शानदार जिम हैं, जो उनके घर में ही है. टोन्ड बॉडी के लिए पहचाने जाने वाले महेश बाबू फिल्मों में शर्टलेस होना पसंद करते हैं.
यह भी पढ़ें

बॉयफ्रेंड Adil Khan संग रोते हुए रात में पुलिस स्टेशन पहुंचीं Rakhi Sawant, एक्स-हस्बैंड पर लगाए गंभीर आरोप

https://twitter.com/hashtag/SarkaruVaariPaata?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

महेश बाबू के फैंस उनको फिल्मों में शर्टलेस देखने के लिए पागल है, लेकिन एक्टर इस काम को करने से बचते हैं. बताया जाता है कि महेश बाबू उस फिल्म में काम नहीं करना पसंद करते हैं, जिसमें उनको शर्टलेस होने के लिए कहा जाता है. उनके फैंस ये जाने ते हैं कि एक्टर ने सिक्स पैक एब्स बनाने हुए हैं, लेकिन वो कभी किसी फिल्म में शर्टलेस नजर नहीं आए, केवल एक फिल्म को छोड़कर. साल 2014 में आई फिल्म 1 Nenokkadine में महेश बाबू शर्टलेस हुए थे. हालांकि, अब वो ज्यादातर फिल्मों में महेश बाबू ने ऐसा करने से बचते हैं.
https://twitter.com/hashtag/MaheshBabu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बताया जाता है कि महेश बाबू ने कई फिल्मों में शर्टलेस होने का ऑफर ठुकरा दिया है, क्योंकि वे इसके खिलाफ हैं. खबरों की माने तो इंडस्ट्री के कई निर्देशक महेश बाबू से फिल्मों में शर्टलेस सीन करना चाहते थे, लेकिन जब भी एक्टर को ऐसी खबर का सामना करते हैं तो वो उस फिल्म या सीन के लिए मना कर देते हैं. एक रिपोर्ट की माने तो, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे अपने शरीर का इस्तेमाल करके किसी फिल्म की मार्केटिंग करना पसंद नहीं करते. एक बार इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि ‘वे उनके सिक्स पैक एब्स कब देख पाएंगे?, जिसके जवाब देते हुए महेश ने जवाब दिया था कि ‘नहीं, कभी नहीं’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो