scriptसूट-बूट में चश्मा लगाए गधे पर सवार होकर IIFA पहुंचे थे Shahid Kapoor, फरहान ने पूछा – ‘कितना देती है?’ | Shahid Kapoor Farhan Akhtar Reached IIFA 2022 Riding A Donkey | Patrika News

सूट-बूट में चश्मा लगाए गधे पर सवार होकर IIFA पहुंचे थे Shahid Kapoor, फरहान ने पूछा – ‘कितना देती है?’

Published: Jun 13, 2022 09:58:18 am

Submitted by:

Vandana Saini

IIFA 2022 का समापन कुछ दिनों पहले ही हो चुका है, लेकिन इवेंट से अभी भी कुछ अनदेखी फोटो-वीडियो वायरल हो रही है. आज शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

Shahid Kapoor Farhan Akhtar IIFA 2022

Shahid Kapoor Farhan Akhtar IIFA 2022

इस साल IIFA 2022 का आगाज अबू आधी के यास आइलैंड पह हुआ. इस मेगा इवेंट में बड़े से लेकर छोटे, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सभी स्टार्स का तांता लगा रहा, जिनकी खूब सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली, जिसके बाद कुछ दिन पहले इस इवेंट का समापन भी हो चुका है, लेकिन अभी भी वहां की कुछ ऐसी अनदेखी फोटो-वीडियो हैं, जो अभी भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ऐसी की एक मजेदार वीडियो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की सामने आई है.
वीडियो में दोनों स्टार्स की IIFA एंट्री काफी धांसू और कुल रही, क्योंकि दोनों सूट-बूट पहने और चश्मा लगाए गधे पर बैठकर एंट्री करते नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों के देख वहां मौजूद सभी स्टार्स खिलखिलाते नजर आ रहे हैं. इन दोनों स्टार्स का ये वीडियो IIFA के ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है, जिसको देख फैंस भी खूब गुदगुदा रहे हैं. साथ ही अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. वायरल वीडियो में शाहिद कपूर और फरहान अख्तर गधे पर बैठे नजर आ रहे हैं, जिसके बाद शाहिद कहते हैं कि ‘वो लोग जो कभी हमर्स, स्पोर्ट बाइक्स या फिर आग के बीच से एंट्री लिया करते थे वो आज गधों के साथ एंट्री ले रहे हैं’.
यह भी पढ़ें

‘दुनिया खत्म होने का एक और संकेत’, Dhinchak Pooja ने इस हॉलीवुड गाने को किया रीक्रिएट; यूजर्स कह रहे ऐसी बातें

https://twitter.com/hashtag/IIFA2022?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शाहिद की इस बात पर फरहान अख्तर कहते हैं कि ‘गधे भी यही सोच रहे होंगे’. इसके बाद वो कहते हैं कि ‘मुझे कहना चाहिए कि पप्पू, नाइस राइड’. फरहान की इस बात पर शाहिद उनका शुक्रिया अदा करते हैं. इसके बाद फरहान अख्तर गधे की तरफ इशारा करते हुए शाहिद से पूछते हैं कि ‘कितना देती है?’, जिसका जबाव देते हुए शाहिद कहते हैं कि ‘सुबह में दो बार और शाम में दो बार’. इसके बाद फरहान कनफ्यूज हो जाते हैं और पूछते हैं ‘आप क्या बोल रहे हो?’. तब शाहिद कहते हैं ‘दूध’. दोनों के इस पर वहां मौजूद सभी सितारें और ऑडियंस खूब हंस पड़ती है.
https://twitter.com/IIFA/status/1535962622595670017?ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं वीडियो सामने आने के बाद दोनों के फैंस को भी उनकी एंट्री काफी मजेदार लगी. साथ ही फैंस भी उनके इस वीडियो पर काफी मजेदार जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखता है ‘ये मेरे अभी तक के फेवरिट IIFA Awards 2022 थे’. बता दें कि इस साल इवेंट की मेजबानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan), रितेश देशमुख और मनीष पॉल करेंगे. इसमें शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही अपनी-अपनी परफॉरमेंस दी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो