scriptवर्कआउट के दौरान सालभर में थमीं इन सेलेब्स की सांसे, डर पैदा कर रहे जिम | Siddhaanth Surryavanshi To Puneeth Rajkumar Raju Srivastava gym heart attack deaths are shocking | Patrika News

वर्कआउट के दौरान सालभर में थमीं इन सेलेब्स की सांसे, डर पैदा कर रहे जिम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2022 04:40:47 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इस साल इंडस्ट्री और फैंस ने अपने कई पसंददीदा सितारों को खोया है, जिनमें सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Surryavanshi) से लेकर फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का नाम शामिल है, लेकिन इन सभी सितारों के निधन का कारण केवल वर्क आउट के दौरान हार्ट अटैक ही है।

वर्कआउट के दौरान सालभर में थमीं इन सेलेब्स की सांसे

वर्कआउट के दौरान सालभर में थमीं इन सेलेब्स की सांसे

हाल में टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Surryavanshi) के निधन की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शॉक्ड है। सामने आ रही खबरों की माने तो उनके निधन की वजह वर्क आउट के दौरान आया कार्डिएक अरेस्ट बताया जाई जा रही हैं। इसके बाद उनकी मौत की खबर से उनके परिवार वालों के साथ-साथ उनके को-स्टार्स और फैंस भी इस खबर से उभर नहीं पा रहे हैं। अगर देखा जाए तो इस साल ऐसे कई बड़े कलाकार हैं, जिनके फैंस ने उनको हमेशा के लिए खो दिया है। इतना ही नहीं बड़ी बात ये है कि इस सभी के मौत की वजह दिल का दौरा ही है। सभी स्टार्स को वर्क आउट के दौरान ही दिल का दौरा पड़ा था। आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में जा रहे हैं, जिन्होंने इसी साल दुनिया को अलविदा कहा।
सिद्धांत वीर (Siddhaanth Surryavanshi)

सिद्धांत ने कई टीवी शो में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीता है। सिद्धांत ने कुसुम, वारिस, सूर्यपुत्र कर्ण जैसे शोज में काम किया है। सिद्धांत का निधन शुक्रवार को जिम में वर्क आउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा से हुआ है। बड़ी बात ये है कि उनकी उम्र केवल 46 साल थी। इंडस्ट्री के सभी स्टार्स उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
raju_srivastava.jpg

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव भी कुछ समय पहले ही दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उनका निधन भी वर्क आउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ा से हुआ था। वे लगभग 40 दिन तक एम्स में भर्ती रहे, लेकिन मौत से अपनी जिंदगी की जंग हार गए। डॉक्टरों ने भी उन्हें बचाने की बेहद कोशिशें की, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया। राजू की उम्र 50 साल थी।

यह भी पढ़ें

सुधर जा वरना सुधार दूंगा… Urfi Javed को Hindustani Bhau ने दी सलाह!

puneeth_rajkumar.jpg

पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar)

साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार का निधन भी जिम में वर्क आउट के दौरान ही हुआ था। उस समय लोगों के बीच चर्चा थी कि ज्यादा एक्सरसाइज उनकी मौत की वजह बनी। हालांकि, किसी एक्सपर्ट ने इस पर कमेंट नहीं किया। पुनीत 46 साल के थे।
deepesh_bhan.jpg

दीपेश भान (Deepesh Bhan)

टीवी का फेमस शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के एक्टर दीपेश भान के निधन की खबर ने भी सभी को चौंका दिया था। उनकी मौत का कराण क्रिकेट बना था, जिसके खेलते वक्त वो नीचे अचानक गिर पड़े। बाद में पता चला उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ था।
kk_1.jpg

केके (KK)

सिंगर केके का निधन लाइव कंसर्ट के बाद अचानक दम घूटने से हुआ। बाद में पता चला कि उनको दिल का दौरा पड़ा था। उनकी मौत की खबर का भी इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस को गहरा सदमा लगा था। केके की उम्र 53 साल की थी।

यह भी पढ़ें

एक बार फिर Salman Khan ने उतारा Sumbul Tauqeer का भूत!

ट्रेंडिंग वीडियो